1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. अपने देश के लिए पहले की तरह मन से नहीं खेलते खिलाड़ी, जानें इसके लिए आईपीएल को किसने बताया जिम्मेदार

अपने देश के लिए पहले की तरह मन से नहीं खेलते खिलाड़ी, जानें इसके लिए आईपीएल को किसने बताया जिम्मेदार

आईपीएल के आने के बाद खिलाड़ी अब अपने देश के लिए उतनी मेहनत और मन से नहीं खेलते ऐसा कहना है भारत के पूर्व क्रिकेटर और सलामी बल्लेबाज सुनिल गावस्कर का। उन्होंने कहा कि आईपीएल में जिस तरीके से युवा खिलाड़ियों पर पैसे बरस रहे हैं वो खिलाड़ियों का जिंदगी बदलने का काम कर रही है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आईपीएल के आने के बाद खिलाड़ी अब अपने देश के लिए उतनी मेहनत और मन से नहीं खेलते ऐसा कहना है भारत के पूर्व क्रिकेटर और सलामी बल्लेबाज सुनिल गावस्कर का। उन्होंने कहा कि आईपीएल में जिस तरीके से युवा खिलाड़ियों पर पैसे बरस रहे हैं वो खिलाड़ियों का जिंदगी बदलने का काम कर रही है।

पढ़ें :- जानें किस क्रिकेटर ने कहा, शर्म की बात है दिल्ली की टीम के लिए की वो आइपीएल 2022 के प्ले आफ में जगह नहीं बना सकी

उन्होंने एक प्रतिष्ठित अखबार के लिए एक लिखे कॉलम में लिखा कि “नीलामी सभी खिलाड़ियों के लिए जीवन बदलने वाली है, क्योंकि यह उनके और उनके परिवारों के लिए एक सुरक्षित भविष्य के दरवाजे खोलती है।” इससे कुछ लोग अपने देश के लिए खेलते समय उतनी मेहनत नहीं कर सकते हैं, खासकर जब आईपीएल शुरू होने वाला हो।’

बता दें कि दो दिवसीय मेगा नीलामी के दौरान 204 खिलाड़ियों पर बोली लगी, इस दौरान फ्रेंचाइजी ने 550 करोड़ रुपये खर्च किए। भारत के विकेटकीपर-बल्लेबाज ईशान किशन ₹15.25 करोड़ रुपये के साथ सबसे महंगे खिलाड़ी रहे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...