1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. विराट की कप्तानी में डर कर खेलते हैं खिलाड़ी, इस पूर्व क्रिकेटर ने किया दावा

विराट की कप्तानी में डर कर खेलते हैं खिलाड़ी, इस पूर्व क्रिकेटर ने किया दावा

By शिव मौर्या 
Updated Date

Players Play Under The Captaincy Of Virat This Former Cricketer Claimed

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को लेकर आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान शेन ली ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने दावा किया है कि, विराट की कप्तानी में खिलाड़ी डरकर खेलते हैं। उन्होंने कहा कि, विराट हद से अधिक अनुशासन का पालन करवाते हैं। वो फिटनेस और अन्य चीजों को लेकर काफी सख्त हैं।

पढ़ें :- IPL 2021: तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के पैर छूते दिखे दीपक चाहर, फोटो हो रही वायरल

उनके टीम के खिलाड़ी किसी भी प्रकार की लक्ष्मण रेखा या कोई भी सीमा लांघना नहीं चाहते हैं।। उनके मुकाबले आजिंक्य रहाणे भारत के लिए एक अच्छे कप्तान साबित हो सकते हैं। विराट को टेस्ट मैचों की अगुआई करना छोड़ रहाणे को कप्तानी सौंप देनी चाहिए। उन्हें अपने बल्लेबाजी पर ध्यान केन्द्रित करना चाहिए। बता दें कि भारत ने आस्ट्रेलिया को जब से उसी की धरती पर हराया है, तब से भारतीय टेस्ट टीम की कप्तानी रहाणे को देने की बात की जा रही है।

आस्ट्रेलिया के दौरे पर गयी भारत की टीम एडिलेड में खेले गए पहले टेस्ट मैच में शर्मनाक हार के बाद जिस तरह वापसी की वो काबिले-तारीफ है। पहले टेस्ट के बाद विराट पैटरनिटी लीव पर वापस स्वदेश लौट आयें थे। इस दौरान भारतीय टीम की कप्तानी रहाणे ने की। मेलर्बन और ब्रिसबेन टेस्ट में भारत ने जीत दर्ज कर सीरीज पर 2—1 से कब्जा कर लिया। ली के अनुसार रहाणे के कप्तानी में भारत के खिलाड़ी ज्यादा रिलैक्स महसूस कर रहें थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...