फ्लाइट में पहुंचे ISRO चीफ को देख खुशनुमा हुआ माहौल, सेल्फी लेने की मची होड़, देखें VIDEO

isro
फ्लाइट में पहुंचे ISRO चीफ को देख खुशनुमा हुआ माहौल, सेल्फी लेने की मची होड़, देखें VIDEO

नई दिल्ली। भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संस्थान (ISRO) के प्रमुख के. सिवन (k sivan) की सादगी का हर कोई पहले से ही कायल है। इसरो के प्रमुख के सिवन ने उस वक्त सबको चौंका दिया जब वे हाल ही में एक इंडिगो फ्लाइट में उड़ान भरने पहुंचे। के सिवन जब फ्लाइट में पहुंचे तो स्टाफ और यात्रियों द्वारा इसरो चीफ का जोरदार स्वागत किया गया। उनका यह वीडियो (video) सोशल मीडिया (social media) पर तेजी से वायरल हो रहा है

Pleased To See Isro Chief On Flight Happy To Take Selfie See Video :

सोशल मीडिया में वायरल हुए इस वीडियो को विमान में सवार एक शख्स ने पोस्ट किया है। वीडियो में सिवन इंडिगो की फ्लाइट में इकॉनमी क्लास में सफर करते नजर आ रहे हैं। इसरो प्रमुख जैसे ही विमान में दाखिल होते हैं तो क्रू मेंबर्स और साथी यात्री उनका तालियां बजाकर स्वागत करते हैं। विमान में इस तरह मिले सम्मान का सिवन भी बेहद सरल तरीके से हाथ मिलाकर अभिनंदन करते हैं।

इस दौरान केबिन क्रू उनके साथ सेल्फी लेते दिखाई देती हैं। सिवन को इस तरह सफर करते देख यूजर्स ने उन्हें देश का रियल हीरो बताया है। गौरतलब है कि इसरो प्रमुख सिवन तमिलनाडु के कन्याकुमारी के एक सामान्य परिवार से आते हैं। सिवन के पिता खेती करते थे। उन्होंने इसरो में आने से पहले देश की अंतरिक्ष एजेंसी में कई बड़े प्रोजेक्ट में अपनी अहम भूमिका निभाई थी।

नई दिल्ली। भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संस्थान (ISRO) के प्रमुख के. सिवन (k sivan) की सादगी का हर कोई पहले से ही कायल है। इसरो के प्रमुख के सिवन ने उस वक्त सबको चौंका दिया जब वे हाल ही में एक इंडिगो फ्लाइट में उड़ान भरने पहुंचे। के सिवन जब फ्लाइट में पहुंचे तो स्टाफ और यात्रियों द्वारा इसरो चीफ का जोरदार स्वागत किया गया। उनका यह वीडियो (video) सोशल मीडिया (social media) पर तेजी से वायरल हो रहा है सोशल मीडिया में वायरल हुए इस वीडियो को विमान में सवार एक शख्स ने पोस्ट किया है। वीडियो में सिवन इंडिगो की फ्लाइट में इकॉनमी क्लास में सफर करते नजर आ रहे हैं। इसरो प्रमुख जैसे ही विमान में दाखिल होते हैं तो क्रू मेंबर्स और साथी यात्री उनका तालियां बजाकर स्वागत करते हैं। विमान में इस तरह मिले सम्मान का सिवन भी बेहद सरल तरीके से हाथ मिलाकर अभिनंदन करते हैं। इस दौरान केबिन क्रू उनके साथ सेल्फी लेते दिखाई देती हैं। सिवन को इस तरह सफर करते देख यूजर्स ने उन्हें देश का रियल हीरो बताया है। गौरतलब है कि इसरो प्रमुख सिवन तमिलनाडु के कन्याकुमारी के एक सामान्य परिवार से आते हैं। सिवन के पिता खेती करते थे। उन्होंने इसरो में आने से पहले देश की अंतरिक्ष एजेंसी में कई बड़े प्रोजेक्ट में अपनी अहम भूमिका निभाई थी।