लॉकडाउन को लेकर 11 अप्रैल को पीएम ले सकते हैं बड़ा फैसला, दिए संकेत

modi
PM मोदी बोले- खुराफात लगती है मेरे सम्मान में 5 मिनट खड़े होने की मुहिम

नई दिल्ली। कोरोना वायरस की वजह से देशभर में काफी दहशत का माहौल बना हुआ है। पुरे देशभर में 14 अप्रैल तक का लॉकडाउन जारी है। हालांकि कुछ राज्यों में लॉकडाउन को आगे बढ़ा दिया गया है, लेकिन हाल ही की खबरों के अनुसार, सरकार लॉकडाउन आगे भी बढ़ा सकती हैै।

Pm Can Take A Big Decision On Lockdown On April 11 Given Hints :

हालांकि फैसला इस हफ्ते के अंत में किया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आज यानी बुधवार को कई मंत्रियों और सभी राज्यों के विधायकों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक की। इस बैठक के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना संकट पर विचार करने के लिए दूसरी बार राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक बुलाई है।

यह बैठक शनिवार 11 अप्रैल को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी। उम्मीद जताई जा रही है कि इसी बैठक में लॉक डाउन के मुद्दे पर पीएम मोदी अंतिम फैसला लेंगे। दूसरी ओर केंद्र सरकार का कहना है कि “स्कूल, कॉलेज, धार्मिक स्थलों, मॉल, सिनेमा हॉल जैसी जगहों को 31 मई तक बंद रखना चाहिए। सरकार उन जिलों में फैक्ट्री खोलने की इजाजत दे सकती है जहां कोरोना वायरस का कोई केस नहीं आया है”।

नई दिल्ली। कोरोना वायरस की वजह से देशभर में काफी दहशत का माहौल बना हुआ है। पुरे देशभर में 14 अप्रैल तक का लॉकडाउन जारी है। हालांकि कुछ राज्यों में लॉकडाउन को आगे बढ़ा दिया गया है, लेकिन हाल ही की खबरों के अनुसार, सरकार लॉकडाउन आगे भी बढ़ा सकती हैै। हालांकि फैसला इस हफ्ते के अंत में किया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आज यानी बुधवार को कई मंत्रियों और सभी राज्यों के विधायकों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक की। इस बैठक के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना संकट पर विचार करने के लिए दूसरी बार राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक बुलाई है। यह बैठक शनिवार 11 अप्रैल को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी। उम्मीद जताई जा रही है कि इसी बैठक में लॉक डाउन के मुद्दे पर पीएम मोदी अंतिम फैसला लेंगे। दूसरी ओर केंद्र सरकार का कहना है कि “स्कूल, कॉलेज, धार्मिक स्थलों, मॉल, सिनेमा हॉल जैसी जगहों को 31 मई तक बंद रखना चाहिए। सरकार उन जिलों में फैक्ट्री खोलने की इजाजत दे सकती है जहां कोरोना वायरस का कोई केस नहीं आया है”।