सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर पीएम ने जताया दुख, कहा-कई लोगों को प्रेरित कर कई यादगार रोल पीछे छोड़ गए

pm modi

नई दिल्ली। फिल्मी दुनिया में अपनी एक अलग छाप छोड़ने वाले सुशांत सिंह राजपूत इतनी जल्द दुनिया को अलविदा कह देंगे यह किसी को भी य​कीन नहीं था। उनकी मौत पर फिल्मी दुनिया के साथ ही हर कोई दुखी है। वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उनकी मौत को लेकर दुख जताया है।

Pm Expresses Sorrow Over Sushant Singh Rajputs Death Says Inspired Many People And Left Many Memorable Rolls Behind :

प्रधानमंत्री ने ट्वीट कहा है कि, सुशांत सिंह राजपूत … एक उज्ज्वल युवा अभिनेता बहुत जल्द चला गया। उन्होंने टीवी और फिल्मों में काम किया। मनोरंजन की दुनिया में उन्होंने कई लोगों को प्रेरित किया और वे कई यादगार रोल पीछे छोड़ गए। उनके निधन से स्तब्ध हूं। मेरी संवेदनाएं उनके परिवार और प्रशंसकों के साथ हैं। ओम् शांति।

वहीं, इससे पहले रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट में लिखा, हिंदी फ़िल्मों के युवा कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु का समाचार स्तब्ध करने वाला है। उनकी अभिनय क्षमता, प्रतिभा और कौशल के लोग क़ायल थे। उनका यूं चले जाना पीड़ादायक है और यह फ़िल्मजगत के लिए एक बड़ा नुक़सान है। ईश्वर उनके परिवार एवं प्रशंसकों को यह दुःख सहने की शक्ति दे।

नई दिल्ली। फिल्मी दुनिया में अपनी एक अलग छाप छोड़ने वाले सुशांत सिंह राजपूत इतनी जल्द दुनिया को अलविदा कह देंगे यह किसी को भी य​कीन नहीं था। उनकी मौत पर फिल्मी दुनिया के साथ ही हर कोई दुखी है। वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उनकी मौत को लेकर दुख जताया है। प्रधानमंत्री ने ट्वीट कहा है कि, सुशांत सिंह राजपूत ... एक उज्ज्वल युवा अभिनेता बहुत जल्द चला गया। उन्होंने टीवी और फिल्मों में काम किया। मनोरंजन की दुनिया में उन्होंने कई लोगों को प्रेरित किया और वे कई यादगार रोल पीछे छोड़ गए। उनके निधन से स्तब्ध हूं। मेरी संवेदनाएं उनके परिवार और प्रशंसकों के साथ हैं। ओम् शांति। वहीं, इससे पहले रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट में लिखा, हिंदी फ़िल्मों के युवा कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु का समाचार स्तब्ध करने वाला है। उनकी अभिनय क्षमता, प्रतिभा और कौशल के लोग क़ायल थे। उनका यूं चले जाना पीड़ादायक है और यह फ़िल्मजगत के लिए एक बड़ा नुक़सान है। ईश्वर उनके परिवार एवं प्रशंसकों को यह दुःख सहने की शक्ति दे।