1. हिन्दी समाचार
  2. पीएम ने बड़बोले नेताओं को दी नसीहत, कहा, सुप्रीम कोर्ट पर भरोसा रखें

पीएम ने बड़बोले नेताओं को दी नसीहत, कहा, सुप्रीम कोर्ट पर भरोसा रखें

Pm Gave Advise To Statement Brave Leaders Said Trust The Supreme Court

By बलराम सिंह 
Updated Date

मुंबई। महाराष्ट्र के नासिक में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम नरेन्द्र मोदी ने राम मंदिर मसले पर उल्टे सीधे बयान दे रहे नेताओं को नसीहत दी। राम मंदिर पर पीएम मोदी ने बयानबाजी करने वाले नेताओं को नसीहत देते हुए सुप्रीम कोर्ट का सम्मान करने की कही बात है।

पढ़ें :- ट्रैक्टर रैली बवालः दिल्ली पुलिस कमिश्नर बोले-हिंसा में शामिल किसी को नहीं छोड़ा जायेगा

आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट में रामजन्मभूमि-बाबरी मस्जिद विवाद पर प्रतिदिन हो रही सुनवाई के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज राम मंदिर पर बड़ा बयान दिया है। महाराष्ट्र के नासिक में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने राम मंदिर मसले पर बयान दे रहे नेताओं को नसीहत दे डाली है। पीएम ने कहा कि राम मंदिर का मामला अभी सुप्रीम कोर्ट में है, ऐसे में जो ‘बयानबहादुर’ लगातार भाषण दे रहे हैं वो चुप्पी साधें और अदालत पर विश्वास रखें।

नासिक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि बीते कुछ दिनों से लगातार बड़बोले लोग राम मंदिर पर अनापशनाप बयानबाजी कर रहे हैं। देश के सभी नागरिकों का भारत की सुप्रीम कोर्ट के प्रति सम्मान बहुत आवश्यक होता है। जब मामला सर्वोच्च अदालत में चल रहा हो तो पता नहीं ये बयानबहादुर कहां से टपक गए हैं।

प्रधानमंत्री ने रैली में कहा कि मैं नासिक की धरती से देशभर में ‘बड़बोले’ लोगों से हाथ जोड़कर विनती करता हूं, प्रभु श्रीराम की खातिर आंख बंद कर देश की न्यायप्रणाली में विश्वास रखें।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बयान सुप्रीम कोर्ट की उस टिप्पणी के ठीक अगले दिन आया है, जब सर्वोच्च अदालत ने अयोध्या मसले की सुनवाई एक महीने में पूरी करने को कहा है। सुप्रीम कोर्ट की इसी टिप्पणी के बाद ही कई नेताओं के बयान सामने आए थे जिसमें राम मंदिर बनने की ओर एक कदम बताया गया था।

पढ़ें :- ट्रैक्टर रैलीः कांग्रेस का आरोप, उपद्रवियों को छोड़ संयुक्त किसान मोर्चा के नेताओं पर दर्ज हो रहा मुकदमा

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...