1. हिन्दी समाचार
  2. PM के खिलाफ कांग्रेसी नेता ने दी लंका थाने में तहरीर, लगाया यह गंभीर आरोप

PM के खिलाफ कांग्रेसी नेता ने दी लंका थाने में तहरीर, लगाया यह गंभीर आरोप

Pm Ke Khilaf Lanka Thane Me Di Tharer

By शिव मौर्या 
Updated Date

वाराणसी। अपने सांसदीय क्षेत्र वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने 19वें दौरे पर आये थे। इस दौरान काशी विश्वनाथ धाम का शिलान्यस किया। उधर, कांग्रेस नेता ने प्रधानमंत्री के खिलाफ लंका थाने में तहरीर दी। इसके साथ उन्होंने प्रधानमंत्री की तुलना औरंगजेब से की है।

पढ़ें :- पीएम किसान निधि के 2000 रुपये की किस्त नहीं मिली तो यहां करें शिकायत

शुक्रवार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने ड्रीम प्रोजेक्ट काशी विश्वनाथ कॉरिडोर की आधारशिला रखी है। इस दौरान प्रधानमंत्री ने काशी को एक नई पहचान देने की बात कही। इसी बीच वाराणसी के लंका थाने में यूथ कांग्रेस के नेता प्रधानमंत्री के खिलाफ तहरीर लेकर लंका थाने पहुंच गए, जहां उन्होंने तहरीर देकर प्रधानमंत्री के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। युवा कांग्रेसजन ने राघवेंद्र चौबे, चंचल शर्मा, ओमशंकर शुक्ला, मयंक चौबे, रोहित दुबे, विजय उपाध्याय, रंजित तिवारी, आशुतोष उपाध्याय, धीरज सोनकर, अभिषेक चौरासिया, विनीत चौबे ने तहरीर दी।

तहरीर में लिखा गया है कि काशी विश्वनाथ कारिडोर के नाम पर वाराणसी के आस्तित्व को खत्म करने की कोशिश की जा रही है। सैकड़ों मंदिरों को तोड़ा गया है और शिवलिंग को मलबे के रूप में नाले में फेंंकने का काम किया गया है। यूथ कांग्रेस नेता का आरोप है कि सनातन धर्म और काशी की अस्मिता, आस्था और करोड़ों हिंदुओं के भावनाओं से खिलवाड़ किया जा रहा है।

उनका आरोप है कि काशी विश्वनाथ कारिडोर का शिलान्यास नहीं बल्कि काशी को उजाड़ने का शिलान्यास किया है। वहीं प्रधानमंत्री की तुलना औरंगजेब से की है। युवा कांग्रेस नेता राघवेन्द्र चौबे ने कहा कि हिन्दुत्व का चोला पहनकर हिन्दुत्व को ही नष्ट करने का काम किया जा रहा है।

पढ़ें :- ऐसे लोगों के घर में नहीं आती लक्ष्मी, हमेशा बनी रहती पैसों की कमी, जानिए इनकी गलती

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...