बुआ और बबुआ दोनों मिलकर जितने साल CM रहे उससे ज्यादा तो मैं गुजरात का मुख्यमंत्री रहा हूं : पीएम मोदी

pm modi
बुआ और बबुआ दोनों मिलकर जितने साल CM रहे उससे ज्यादा तो मैं गुजरात का मुख्यमंत्री रहा हूं : पीएम मोदी

बलिया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज बलिया में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। पीएम ने सपा और बसपा को निशाने पर लेते हुए कहा कि बुआ और बबुआ दोनों मिलकर जितने साल CM रहे उससे ज्यादा तो मैं गुजरात का मुख्यमंत्री रहा हूं।

Pm Modi Addresses Rally In Ballia :

उन्होंने कहा कि म​हामिलावटी लोग मोदी को गालियां दे रहे हैं, ऐसा कोई दिन नहीं है जब ये मुझे गाली नहीं देते हैं। इसके साथ ही गाजीपुर में सपा और बसपा के कार्यकर्ताओं में हुई भिडंत पर भी चुटकी ली। पीएम ने कहा अभी चुनाव बाकी है। पीएम मोदी ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमने जाति पूछ कर घर और शौचालय नहीं देता, मैं वोट भी जाति के नाम पर नहीं मांग रहा हूं।

पीएम ने कहा कि सपा-बसपा वाले सोमवार को एक दूसरे के सिर फोड़ रहे थे, कपड़े फाड़ रहे थे लेकिन अभी तो चुनाव बचा है। उन्होंने कहा कि जैसे बलिया बागी हो गया, वैसे ही मैं भी गरीबी के खिलाफ बागी हो गया, मैंने गरीबी के खिलाफ बगावत की है। पीएम ने कहा कि विपक्ष उनको गालियां दे रहा है, जिसमें मैं उपहार मानता हूं।

चुनाव हार के डर से हताश लोग मोदी से जाति पूछ रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं चुनाव में अपनी जाति का सहारा नहीं लिया। उन्होंने कहा कि मैं पैदा भले ही अति पिछड़ी जाति में हुआ लेकिन मेरा मकसद हिंदुस्तान को दुनिया में अगड़ा बनाने का है।

इसके साथ ही पीएम ने कहा कि आज पाकिस्तान डरा हुआ है। उसको लगता है कि भारत के जवान कब और कहां से आय जायें। विपक्ष वाले कभी भी राष्ट्रवाद पर बात नहीं करते हैं, लेकिन जब मैं बात करता हूं तो इन्हें दिक्कत होती है।

बलिया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज बलिया में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। पीएम ने सपा और बसपा को निशाने पर लेते हुए कहा कि बुआ और बबुआ दोनों मिलकर जितने साल CM रहे उससे ज्यादा तो मैं गुजरात का मुख्यमंत्री रहा हूं। उन्होंने कहा कि म​हामिलावटी लोग मोदी को गालियां दे रहे हैं, ऐसा कोई दिन नहीं है जब ये मुझे गाली नहीं देते हैं। इसके साथ ही गाजीपुर में सपा और बसपा के कार्यकर्ताओं में हुई भिडंत पर भी चुटकी ली। पीएम ने कहा अभी चुनाव बाकी है। पीएम मोदी ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमने जाति पूछ कर घर और शौचालय नहीं देता, मैं वोट भी जाति के नाम पर नहीं मांग रहा हूं। पीएम ने कहा कि सपा-बसपा वाले सोमवार को एक दूसरे के सिर फोड़ रहे थे, कपड़े फाड़ रहे थे लेकिन अभी तो चुनाव बचा है। उन्होंने कहा कि जैसे बलिया बागी हो गया, वैसे ही मैं भी गरीबी के खिलाफ बागी हो गया, मैंने गरीबी के खिलाफ बगावत की है। पीएम ने कहा कि विपक्ष उनको गालियां दे रहा है, जिसमें मैं उपहार मानता हूं। चुनाव हार के डर से हताश लोग मोदी से जाति पूछ रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं चुनाव में अपनी जाति का सहारा नहीं लिया। उन्होंने कहा कि मैं पैदा भले ही अति पिछड़ी जाति में हुआ लेकिन मेरा मकसद हिंदुस्तान को दुनिया में अगड़ा बनाने का है। इसके साथ ही पीएम ने कहा कि आज पाकिस्तान डरा हुआ है। उसको लगता है कि भारत के जवान कब और कहां से आय जायें। विपक्ष वाले कभी भी राष्ट्रवाद पर बात नहीं करते हैं, लेकिन जब मैं बात करता हूं तो इन्हें दिक्कत होती है।