डिनर के बहाने नतीजों के बाद की रणनीति तय करेगी भाजपा, दिल्ली में जुटे NDA के दिग्गज नेता

dinner diplomacy
डिनर के बहाने नतीजों के बाद की रणनीति तय करेगी भाजपा, दिल्ली में जुटे NDA के दिग्गज नेता

नई दिल्ली। एग्जिट पोल में बहुमत के संकेत मिलने के बाद भाजपा अपनी भारी जीत के लिए पूरी तरीके से आस्वश्त हो गई है। अब वो नतीजों के बाद की र​णनीति बनाने की तैयारी कर रही है। जिसके चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह मंगलवार को एनडीए के नेताओं के साथ रात्रिभोज पर मुलाकात करेंगे। नतीजों से दो दिन पहले बुलाए गए इस रात्रिभोज को डिनर डिप्लोमेसी के रूप में देखा जा रहा है।

Pm Modi And Amit Shah Dinner Diplomacy Before Results :

बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के रात्रिभोज में शामिल होंगे। कयास लगाए जा रहे हैं कि मतगणना से दो दिन पहले आयोजित बैठक में मतगणना के बाद की रणनीति बनाई जा सकती है। बताया जा रहा है कि रात्रिभोज से पहले भाजपा के वरिष्ठ नेता पार्टी मुख्यालय पर भी मुलाकात कर सकते हैं।

बताया जा रहा है कि इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए नीतीश कुमार मंगलवार दोपहर 2.39 बजे दिल्ली के लिए रवाना होंगे। नीतीश कुमार के एक करीबी नेता ने कहा कि एग्जिट पोल में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन को पूर्ण बहुमत मिलने का अनुमान जताए जाने के कारण शाह मतगणना के बाद के लिए रणनीति बना सकते हैं। वहीं के​न्द्रीय मंंत्री रामबिलास पासवान भी इस बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंच सकते है।

नई दिल्ली। एग्जिट पोल में बहुमत के संकेत मिलने के बाद भाजपा अपनी भारी जीत के लिए पूरी तरीके से आस्वश्त हो गई है। अब वो नतीजों के बाद की र​णनीति बनाने की तैयारी कर रही है। जिसके चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह मंगलवार को एनडीए के नेताओं के साथ रात्रिभोज पर मुलाकात करेंगे। नतीजों से दो दिन पहले बुलाए गए इस रात्रिभोज को डिनर डिप्लोमेसी के रूप में देखा जा रहा है। बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के रात्रिभोज में शामिल होंगे। कयास लगाए जा रहे हैं कि मतगणना से दो दिन पहले आयोजित बैठक में मतगणना के बाद की रणनीति बनाई जा सकती है। बताया जा रहा है कि रात्रिभोज से पहले भाजपा के वरिष्ठ नेता पार्टी मुख्यालय पर भी मुलाकात कर सकते हैं। बताया जा रहा है कि इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए नीतीश कुमार मंगलवार दोपहर 2.39 बजे दिल्ली के लिए रवाना होंगे। नीतीश कुमार के एक करीबी नेता ने कहा कि एग्जिट पोल में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन को पूर्ण बहुमत मिलने का अनुमान जताए जाने के कारण शाह मतगणना के बाद के लिए रणनीति बना सकते हैं। वहीं के​न्द्रीय मंंत्री रामबिलास पासवान भी इस बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंच सकते है।