1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. PM मोदी और राष्ट्रपति मुर्मू ने Raju Srivastava के निधन पर जताया शोक

PM मोदी और राष्ट्रपति मुर्मू ने Raju Srivastava के निधन पर जताया शोक

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (Draupadi Murmu) और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) ने सुप्रसिद्ध हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के निधन पर शोक (mourning the death) व्यक्त किया है। राजू का बुधवार को यहां अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में बीमारी के कारण निधन हो गया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (Draupadi Murmu) और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) ने सुप्रसिद्ध हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के निधन पर शोक (mourning the death) व्यक्त किया है। राजू का बुधवार को यहां अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में बीमारी के कारण निधन हो गया।

पढ़ें :- BJP की राष्ट्रीय सचिव पकंजा मुंडे बोलीं- 'मैं तो लोगों के दिल-दिमाग में हूं, मोदी जी भी नहीं खत्‍म कर सकते हैं, मेरा करियर'

प्रधानमंत्री मोदी ने भी अपने संदेश में कहा कि राजू श्रीवास्तव के विनोदी और सकारात्मक स्वभाव से लोगों के जीवन में खुशी आयी। उन्होंने कहा, “वह हमें बहुत जल्दी छोड़कर चले गये लेकिन अपने कार्य के बल पर वह अनगिनत लोगों के दिलों में बसे रहेंगे। उनका जाना दुखद है। उनके परिजनों तथा प्रशंसकों के प्रति संवेदनाएं। ओम शांति।”

पढ़ें :- Japan News : शिंजो आबे के राजकीय अंतिम संस्कार में शामिल हुए प्रधानमंत्री मोदी, 100 से अधिक देशों के नेता मौजूद

राष्ट्रपति मुर्मू ने अपने शोक संदेश में कहा, “प्रख्यात हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव जी का असामयिक निधन बेहद दुखद है। अपनी हास्यपूर्ण प्रस्तुतियों से, दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने की उनमें विलक्षण प्रतिभा थी। उनके प्रभाव से भारत में हास्य के मंचन को नई पहचान मिली। उनके परिवार एवं प्रशंसकों को मेरी शोक संवेदनाएँ।”

पढ़ें :- Mann Ki Baat Live : मन की बात में PM मोदी का एलान, अब 'शहीद भगत सिंह के नाम से जाना जाएगा चंडीगढ़ एयरपोर्ट'
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...