1. हिन्दी समाचार
  2. महाराष्ट्र में पीएम मोदी और राहुल गांधी बजायेंगे चुनावी बिगुल, हरियाणा BJP जारी करेगी घोषणापत्र

महाराष्ट्र में पीएम मोदी और राहुल गांधी बजायेंगे चुनावी बिगुल, हरियाणा BJP जारी करेगी घोषणापत्र

By शिव मौर्या 
Updated Date

Pm Modi And Rahul Gandhi To Hold Election Meeting In Maharashtra Haryana Bjp Will Release Manifesto

नई दिल्ली। महाराष्ट्र और हरियाणा में विधानसभा चुनावों को लेकर पार्टियों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। आज महाराष्ट्र में बीजेपी की ओर से प्रधनमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी चुनावी जनसभाएं करेंगे। इस दौरान पीएम मोदी और राहुल गांधी अपने कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगें। उधर, हरियाणा बीजेपी आज अपना घोषणापत्र जारी करेगी।

पढ़ें :- Lamborghini ने इलेक्ट्रिक वाहनों की योजना किया ऐलान, पहली इलेक्ट्रिक सुपरकार को 2030 तक किया जाएगा पेश

महाराष्ट्र में होने वाली चुनावी रैली को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक ट्वीट किया है। इसमें उन्होंने लिखा है कि, महाराष्ट्र में चुनाव प्रचार करूंगा। जलगांव और सकोली में रैलियों को संबोधित करने क लिए उत्सुक हूं। एनडीए हमारे युवा और दूरदर्शी मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीसजी के नेतृत्व वाली सरकार के कामों के आधार पर लोगों के बीच जा रहा है। हम राज्य की सेवा करने के लिए पांच और साल मांगेंगे।

वहीं, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी महाराष्ट्र से अपना चुनावी प्रचार अभियान शुरू करेंगे। रविवार वह यहां पर तीन रैलियां करेंगे। रविवार दोपहर बाद वह लातूर के असुआ में कांग्रेस उम्मीदवार बसावरन एम. पाटिल के लिए आयोजित रैली को संबोधित करेंगे। इसके बाद शाम में मुंबई के चांदीवली में पार्टी उम्मीदवार नसीम खान और धारावी में वर्षा गायकवाड़ के लिए होने वाली जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

उधर हरियाणा में बीजेपी आज अपना चुनावी घोषणा पत्र जारी करेगी। सूत्रों की माने तो घोषणा पत्र में सभी वर्गों को लुभाने के लिए विशेष प्रयास करेगी। वहीं, कांग्रेस ने घोषणा पत्र में किसानों, सरकारी कर्मचारियों और महिलाओं से जुड़ी घोषणाएं की हैं।

पढ़ें :- 612 अंक उछलकर सेंसेक्स 50200 के करीब और निफ्टी 15100 के पार हुआ बंद

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X