नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने वालों पर भड़के मोदी, कहा, माफी मांग ली लेकिन उन्हें माफ नहीं कर पाऊंगा

pm modi 1
नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने वालों पर भड़के मोदी, कहा, माफी मांग ली लेकिन उन्हें माफ नहीं कर पाऊंगा

नई दिल्ली। बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ने नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताकर नया विवाद खड़ा कर दिया है। देशभर में साध्वी के दिये इस बयान की आलोचना हो रही है। हालांकि बाद में उन्होंने इसको लेकर माफी मांग ली। अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। पीएम ने कहा कि भले ही उन्होंने इस मुद्दे पर माफी मांग ली हो लेकिन अपने मन से कभी नहीं माफ कर पायेंगे।

Pm Modi Angry Over Nathuram Godse As Patriot :

भारतीय जनता पार्टी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बयान जारी किया गया। प्रधानमंत्री ने कहा है कि महात्मा गांधी और नाथूराम गोडसे को लेकर जो भी बातें की गईं हैं, वो भयंकर खराब हैं। पीएम मोदी ने दो टूक कहा कि ये बातें पूरी तरह से घृणा के लायक हैं, सभ्य समाज के अंदर इस प्रकार की बातें नहीं चलती हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि भले ही इस मामले में उन्होंने (साध्वी प्रज्ञा, अनंत हेगड़े) माफी मांग ली हो, लेकिन मैं अपने मन से उन्हें कभी भी माफ नहीं कर पाऊंगा। बता दें कि भोपाल से बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ने नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताया था। वहीं इस बयान का समर्थन करते हुए मोदी सरकार के मंत्री अनंत हेगड़े के ट्विटर एकाउंट से इस बयान का समर्थन किया गया था।

हालांकि बाद में उन्होंने कहा कि उनका ​ट्विटर एकाउंट हैक हो गाय था। उनका इस बयान से कोई लेना देना नहीं है। वहीं भाजपा की लगातार हो रही किरकिरी के बीच राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने ट्वीट कर इन बयानों से किनारा किया और कहा कि ये उनके निजी बयान थे, पार्टी का उनसे कोई लेना-देना नहीं है। शाह ने लिखा कि बीजेपी की अनुशासन समिति उनके खिलाफ एक्शन लेगी।

नई दिल्ली। बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ने नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताकर नया विवाद खड़ा कर दिया है। देशभर में साध्वी के दिये इस बयान की आलोचना हो रही है। हालांकि बाद में उन्होंने इसको लेकर माफी मांग ली। अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। पीएम ने कहा कि भले ही उन्होंने इस मुद्दे पर माफी मांग ली हो लेकिन अपने मन से कभी नहीं माफ कर पायेंगे। भारतीय जनता पार्टी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बयान जारी किया गया। प्रधानमंत्री ने कहा है कि महात्मा गांधी और नाथूराम गोडसे को लेकर जो भी बातें की गईं हैं, वो भयंकर खराब हैं। पीएम मोदी ने दो टूक कहा कि ये बातें पूरी तरह से घृणा के लायक हैं, सभ्य समाज के अंदर इस प्रकार की बातें नहीं चलती हैं। पीएम मोदी ने कहा कि भले ही इस मामले में उन्होंने (साध्वी प्रज्ञा, अनंत हेगड़े) माफी मांग ली हो, लेकिन मैं अपने मन से उन्हें कभी भी माफ नहीं कर पाऊंगा। बता दें कि भोपाल से बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ने नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताया था। वहीं इस बयान का समर्थन करते हुए मोदी सरकार के मंत्री अनंत हेगड़े के ट्विटर एकाउंट से इस बयान का समर्थन किया गया था। हालांकि बाद में उन्होंने कहा कि उनका ​ट्विटर एकाउंट हैक हो गाय था। उनका इस बयान से कोई लेना देना नहीं है। वहीं भाजपा की लगातार हो रही किरकिरी के बीच राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने ट्वीट कर इन बयानों से किनारा किया और कहा कि ये उनके निजी बयान थे, पार्टी का उनसे कोई लेना-देना नहीं है। शाह ने लिखा कि बीजेपी की अनुशासन समिति उनके खिलाफ एक्शन लेगी।