1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. BJP National Executive: बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पहुंचे PM मोदी, चुनाव की रणनीति पर होगा मंथन

BJP National Executive: बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पहुंचे PM मोदी, चुनाव की रणनीति पर होगा मंथन

भारतीय जनता पार्टी (BJP) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आज हो रही है। इस बैठक में 5 राज्यों में चुनाव की रणनीति पर मंथन होगा।

By अनूप कुमार 
Updated Date

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (BJP) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आज हो रही है। इस बैठक में 5 राज्यों में चुनाव की रणनीति पर मंथन होगा। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी दिल्ली में होने वाली राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में शामिल होने पहुंच गए हैं। कोविड संबंधी नियमों को ध्यान में रखते हुए एनडीएमसी कनवेंशन सेंटर में कार्यकारिणी के 124 सदस्य उपस्थित रहेंगे।

पढ़ें :- Gujarat Election 2022 : राहुल गांधी बोले- रोजगार व सस्ते गैस सिलेंडर के लिए जरूर डालें वोट

राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर पहुंचे। यहां जेपी नड्डा ने उनका स्वागत किया। राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल भी पहुंच गए हैं।

बैठक स्थल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अब तक के कार्यकाल की उपलब्धियों को लेकर जहां प्रदर्शनी लगाई जा रही है, वहीं कोविड-प्रबंधन, रिकार्ड टीकाकरण और वैश्विक मंचों पर भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए उन्हें सम्मानित करने की भी योजना बनाई गई है। बैठक का समापन दोपहर 3 बजे प्रधानमंत्री मोदी के संबोधन से होगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...