1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. पीएम मोदी ने अखिलेश से फोन पर पूछा मुलायम सिंह का हालचाल, साथ ही हरसंभव मदद का दिया आश्वासन

पीएम मोदी ने अखिलेश से फोन पर पूछा मुलायम सिंह का हालचाल, साथ ही हरसंभव मदद का दिया आश्वासन

रविवार को मुलायम सिंह कि हालत काफी कारण होने के कारण उनको गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसके बाद से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश की पूर्व सीएम अखिलेश यादव को फोन कर मुलायम सिंह यादव की कुशलक्षेम पूछा है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली: रविवार को मुलायम सिंह कि हालत काफी कारण होने के कारण उनको गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसके बाद से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश की पूर्व सीएम अखिलेश यादव को फोन कर मुलायम सिंह यादव की कुशलक्षेम पूछा है और पीएम मोदी ने अखिलेश यादव को हरसंभव मदद का आश्वासन दिया है।

पढ़ें :- Gujarat Elections: वर्ल्ड मीडिया में छाए PM मोदी, गुजरात चुनाव रिजल्ट को दी जगह

इसी क्रम में सीएम योगा ने भी अखिलेश यादव से फोन पर बात कि और हर हरसंभव मदद का आश्वासन दिया है। जानकारी के मुताबिक मुलायम सिंह कई दिनों से गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती थे। लेकिन स्थिति बिगड़ने पर उन्हें ICU में शिफ्ट किया गया। खबर मिलते ही उनके बेटे अखिलेश यादव और बहू डिंपल यादव लखनऊ से गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल पहुंच गए।

बताया जा रहा है कि इस संबंध में समाजवादी पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से जानकारी सार्वजनिक की गई कि- आदरणीय नेता जी आईसीयू में भर्ती हैं, उनकी हालत स्थिर है। आप सभी से विनम्र निवेदन है कि कृपया अस्पताल ना आएं। नेताजी के स्वास्थ्य की जानकारी आप सभी को समय-समय पर दी जाती रहेगी।

प्रधानमंत्री समेत कई नेताओं ने ट्वावीट कर मुलायम सिंह की स्वास्थ्य होने की कामना कि।

पढ़ें :- Google के CEO सुंदर पिचाई को मिला पद्म भूषण सम्मान, भारत को लेकर दिया ये बड़ा बयान

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...