1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. पीएम मोदी ने विपक्षी दलों को दी चुनौती, कहा-हिम्मत है तो घोषणा पत्र में लिखें 370 और तीन तलाक लागू करने की बात

पीएम मोदी ने विपक्षी दलों को दी चुनौती, कहा-हिम्मत है तो घोषणा पत्र में लिखें 370 और तीन तलाक लागू करने की बात

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। महाराष्ट्र विधानसभा का चुनावी बिगुल बज चुका है। पीएम मोदी आज जलगांव में चुनावी रैली को संबोधित किए। इस दौरान उन्होंने कहा कि, आज पूरी दुनिया को नए भारत का नया जोश दिखने लगा है। इसका श्रेय उन्होंने देश के करोड़ो देशवासियों को दिया है। चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम ने कांग्रेस और एनसीपी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, विपक्ष की भाषा आज पड़ोसी देश की तरह हो गयी है।

इसके साथ ही, अनुच्छेद 370 पर विपक्षी दलों का रूख स्पष्ट करने को कहा है। पीएम ने विपक्षी दलों को चुनौती देते हुए कहा कि, हिम्मत है तो वह अपने घोषणा पत्र में धारा 370 और तीन तलाक लागू करने की बात लिखे।  पीएम मोदी ने फडणवीस सरकार की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि, ‘बीते 5 वर्षों के हमारे काम से यहां विपक्षी भी हैरान और परेशान हैं।

हमारे विरोधी भी आज ये मान रहे हैं कि भाजपा-शिवसेना गठबंधन का नेतृत्व कर्मशील भी है और ऊर्जावान भी है।’ पीएम ने कहा, ‘जब यहां की गरीब बहनों के जीवन में आए बदलाव के बारे में सुनते हैं, तो हमें संतोष होता है। आज महाराष्ट्र की करीब 10 लाख बहनें हमारी सरकार की आवास योजना की वजह से अपने पक्के घर में अपने परिवार की देखभाल कर रही हैं।’

इसके साथ ही उन्होंने लोकसभा चुनाव का जिक्र करते हुए कहा कि आपने ऐसे भारत के लिए जनादेश दिया था, जो 120 करोड़ भारतीयों के सपनों और आकांक्षाओं के लिए हर संभव प्रयास करे। हम ऐसा कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...