1. हिन्दी समाचार
  2. बिहार
  3. पीएम मोदी ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा-जंगलराज और डबल युवराज को बिहार के लोगों ने सिरे से नकार दिया है

पीएम मोदी ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा-जंगलराज और डबल युवराज को बिहार के लोगों ने सिरे से नकार दिया है

Pm Modi Attacked The Opposition Said Jungraj And Double Yuvraj Have Been Denied Outright By The People Of Bihar

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। बिहार में मंगलवार को दूसरे चरण के मतदान जारी है। वहीं, तीसरे और आखिरी चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार जोरों पर हैं। पीएम मोदी की बिहार में मंगलवार को दो चुनावी सभाएं हैं। पहली सभा पीएम मोदी की अररिया के फारबिसंगज में थी, जहां से उन्होंने चुनावी सभा को संबोधित किया। पीएम ने कहा कि बिहार के लोगों ने डबल युवराजों को नकार दिया है और फिर एक बार एनडीए की सरकार बनाने जा रही है।

पढ़ें :- Republic Day Parade 2021: आसमान में गरजा राफेल, पीएम मोदी ने दी वीर जवानों को श्रद्धांजलि

पीएम ने कहा कि बिहार में आज दूसरे चरण के लिए मतदान जारी है। इस बार बंपर वोटिंग हो रही है। आज बिहार के लोगों ने देश ही नहीं पूरे विश्व को संदेश दिया है। जब कोरोना की वजह से दुनिया में हड़कंप मचा है लेकिन बिहार के लोग उत्साह के साथ वोटिंग कर रहे हैं, ऐसे में लोगों को विचार करना चाहिए।

पीएम मोदी ने चुनाव आयोग को ऐसी परिस्थिति में चुनाव कराने पर बधाई दी। विपक्ष पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि बिहार की जनता ने डंके की चोट पर संदेश दे दिया है कि यहां एक बार फिर से एनडीए की सरकार बनने जा रही है। बिहार के लोगों ने जंगलराज और डबल युवराज को सिरे से नकार दिया है।

पीएम मोदी ने कहा कि आज एनडीए के विरोध में जो खड़े हैं वो इतना कुछ खाने के बाद फिर बिहार को लालच की नजरों से देख रहे हैं। बिहार के लोगों को पता है कि कौन राज्य का विकास करेगा और कौन परिवार का विकास करेगा। इसके साथ ही पीएम ने कहा कि आज बिहार में परिवारवाद हार रहा है, रंगबाजी-रंगदारी हार रही है और विकास जीत रहा है। आज बिहार में अहंकार-घोटाला हार रहा है और परिश्रम जीत रहा है।

 

पढ़ें :- सीएम ममता बनर्जी का भाजपा पर हमला, कहा-कट्टरपंथी लोगों की हिम्मत कैसे हुई मुझे चिढ़ाने की

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...