PM ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा, एक बार फिर दिल्ली में मोदी सरकार आने वाली है

narendar modi
PM ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा, एक बार फिर दिल्ली में मोदी सरकार आने वाली है

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए प्रधानमंत्री आज ओडिशा में रैली को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पहले चरण की वोटिंग से साफ हो गया है कि दिल्ली में फिर से मोदी और ओडिसा में बीजेपी सरकार आ रही है। उन्होंने कहा कि, कांग्रेस सरकार के समय गरीबों को भेजे गये रूपये नहीं मिलते थे लेकिन मोदी सरकार ने अगर 100 रूपये गरीेब को भेजा तो 100 रूपये उन्हें मिलते हैं।

Pm Modi Attacks Congress And Opposition :

उन्होंने कहा कि अब कोई दलाल आपके पैसे पर पंजा नहीं मार सकता है। पीएम ने कहा कि देश में पैसे की कमी नहीं है लेकिन उसे सही इस्तेमाल करने की कमी रही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पहले की सरकारों ने कभी इस पर ध्यान नहीं दिया कि गरीब को भेजा गया पैसा उनको पूरा मिल रहा है या नहीं।

आजादी के इतने सालों तक ये भ्रष्टाचार चल रहा था लेकिन इसे कोई रोकने वाला नहीं था। पीएम ने कहा कि ‘अब मोदी की सरकार ने ये व्यवस्था बनाई है कि गरीब के खाते में अगर 100 रूपये भेजा जाये तो उसे 100 रूपये ही मिलते हैं।’ उन्होंने कहा कि आपने दिल्ली में एक मजबूर और भ्रष्ट सरकार भी देखी है।

पीएम ने कहा कि पहले ही भ्रष्ट और कमजोर सरकारों का ही परिणाम है कि आजादी के इतने वर्ष बाद भी संपन्न ओडिशा की जनता गरीब ही रही। जो किसानों को मिलने वाले यूरिया में घोटाला कर जाती थी। पीएम मोदी ने कहा कि क्षेत्र और जात-पात के आधार पर भेदभाव, यही कांग्रेस और बीजेडी की उपलब्धि रही है। पीएम मोदी ने कहा कि जब इस चौकीदार ने विपक्षियों के भ्रष्टाचार के कारोबार पर प्रहार किया तो इनको इतना कष्ट हुआ है कि ये मुझे रास्ते से हटाना चाहते हैं।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए प्रधानमंत्री आज ओडिशा में रैली को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पहले चरण की वोटिंग से साफ हो गया है कि दिल्ली में फिर से मोदी और ओडिसा में बीजेपी सरकार आ रही है। उन्होंने कहा कि, कांग्रेस सरकार के समय गरीबों को भेजे गये रूपये नहीं मिलते थे लेकिन मोदी सरकार ने अगर 100 रूपये गरीेब को भेजा तो 100 रूपये उन्हें मिलते हैं। उन्होंने कहा कि अब कोई दलाल आपके पैसे पर पंजा नहीं मार सकता है। पीएम ने कहा कि देश में पैसे की कमी नहीं है लेकिन उसे सही इस्तेमाल करने की कमी रही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पहले की सरकारों ने कभी इस पर ध्यान नहीं दिया कि गरीब को भेजा गया पैसा उनको पूरा मिल रहा है या नहीं। आजादी के इतने सालों तक ये भ्रष्टाचार चल रहा था लेकिन इसे कोई रोकने वाला नहीं था। पीएम ने कहा कि 'अब मोदी की सरकार ने ये व्यवस्था बनाई है कि गरीब के खाते में अगर 100 रूपये भेजा जाये तो उसे 100 रूपये ही मिलते हैं।' उन्होंने कहा कि आपने दिल्ली में एक मजबूर और भ्रष्ट सरकार भी देखी है। पीएम ने कहा कि पहले ही भ्रष्ट और कमजोर सरकारों का ही परिणाम है कि आजादी के इतने वर्ष बाद भी संपन्न ओडिशा की जनता गरीब ही रही। जो किसानों को मिलने वाले यूरिया में घोटाला कर जाती थी। पीएम मोदी ने कहा कि क्षेत्र और जात-पात के आधार पर भेदभाव, यही कांग्रेस और बीजेडी की उपलब्धि रही है। पीएम मोदी ने कहा कि जब इस चौकीदार ने विपक्षियों के भ्रष्टाचार के कारोबार पर प्रहार किया तो इनको इतना कष्ट हुआ है कि ये मुझे रास्ते से हटाना चाहते हैं।