तीन तलाक के मामले में पीएम मोदी ने कांग्रेस को घेरा

कर्नाटक। जैसे ही चुनाव की तारीख नजदीक आ रही हैं, वैसे ही सभी पार्टियां एक दूसरे पर निशाना साधने के साथ आरोप—प्रत्यारोप लगा रहे है। इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को एक रैली में कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि ये वही पार्टी हैं, जिसने तीन तलाक पर कानून को पास नही होने दिया।

Pm Modi Attacks On Congress For Teen Talaaq Bill :

प्रधानमंत्री ने अपने भाषण में कहा कि कांग्रेस खुद को महिलाओं की हितैषी बताती हैं, लेकिन महिलाओ के हित से सम्बंधित कोई बात सामने आती हैं तो सबसे ज्यादा विरोध कांग्रेस ही करती है। पीएम मोदी ने मंगलवार को बीजापुर जिले के विजयापुर में आयोजित रैली में सिद्धारमैया सरकार पर जोरदार हमला बोला।

प्रधानमंत्री ने राज्य सरकार को घेरते हुए कहा कि ये सरकार लोगों को सम्प्रद्राय और जातियों में विभाजित कर उसे बांटती है। विपक्षी पार्टी का मजाक उड़ाते हुए उन्होने कहा कि पार्टी के नेता जनता के बीच जाने के बजाए इस पर विचार करने में जुटे हैं कि चुनाव में हार के बाद वो तर्क क्या देंगे। उन्होने कहा कि हार के बाद कांग्रेस अपनी हार का ठीकरा इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीन पर फोडेंगे। बता दें कि मंगलवार को पीएम मोदी ने यहां विजयापुर,कोप्प्ल और बेंगलुरू में रैलियां की।

कर्नाटक। जैसे ही चुनाव की तारीख नजदीक आ रही हैं, वैसे ही सभी पार्टियां एक दूसरे पर निशाना साधने के साथ आरोप—प्रत्यारोप लगा रहे है। इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को एक रैली में कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि ये वही पार्टी हैं, जिसने तीन तलाक पर कानून को पास नही होने दिया। प्रधानमंत्री ने अपने भाषण में कहा कि कांग्रेस खुद को महिलाओं की हितैषी बताती हैं, लेकिन महिलाओ के हित से सम्बंधित कोई बात सामने आती हैं तो सबसे ज्यादा विरोध कांग्रेस ही करती है। पीएम मोदी ने मंगलवार को बीजापुर जिले के विजयापुर में आयोजित रैली में सिद्धारमैया सरकार पर जोरदार हमला बोला। प्रधानमंत्री ने राज्य सरकार को घेरते हुए कहा कि ये सरकार लोगों को सम्प्रद्राय और जातियों में विभाजित कर उसे बांटती है। विपक्षी पार्टी का मजाक उड़ाते हुए उन्होने कहा कि पार्टी के नेता जनता के बीच जाने के बजाए इस पर विचार करने में जुटे हैं कि चुनाव में हार के बाद वो तर्क क्या देंगे। उन्होने कहा कि हार के बाद कांग्रेस अपनी हार का ठीकरा इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीन पर फोडेंगे। बता दें कि मंगलवार को पीएम मोदी ने यहां विजयापुर,कोप्प्ल और बेंगलुरू में रैलियां की।