चुनाव के बाद आज फिर से शुरु होगा पीएम मोदी की मन की बात कार्यक्रम

a

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनावों के बाद एक बार फिर रेडियो पर आज मन की बात कार्यक्रम को संबोधित करने वाले हैं। 24 फरवरी को लोकसभा चुनावों की घोषणा होने के कुछ दिन पहले प्रधानमंत्री मोदी ने मार्च एवं अप्रैल में मन की बात कार्यक्रम नहीं करने का ऐलान किया था।

Pm Modi Back With First Mann Ki Baat Of 2nd Term Today :

अपनी वापसी का भरोसा जताते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि वह मई के अंतिम रविवार को अपने कार्यक्रम के साथ लौटेंगे। भाजपा नीत राजग लोकसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में लौटा है और मोदी ने 30 मई को प्रधानमंत्री पद की शपथ ली थी।

माना जा रहा है प्रधानमंत्री मोदी आज के इस कार्यक्रम में महिला सशक्तिकरण का मुद्दा उठा सकते हैं। साल 2014 में सरकार बनाने के बाद अपने पहले कार्यकाल में मोदी ने अपनी मासिक मन की बात के जरिए 53 बार राष्ट्र को संबोधित किया है।

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनावों के बाद एक बार फिर रेडियो पर आज मन की बात कार्यक्रम को संबोधित करने वाले हैं। 24 फरवरी को लोकसभा चुनावों की घोषणा होने के कुछ दिन पहले प्रधानमंत्री मोदी ने मार्च एवं अप्रैल में मन की बात कार्यक्रम नहीं करने का ऐलान किया था। अपनी वापसी का भरोसा जताते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि वह मई के अंतिम रविवार को अपने कार्यक्रम के साथ लौटेंगे। भाजपा नीत राजग लोकसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में लौटा है और मोदी ने 30 मई को प्रधानमंत्री पद की शपथ ली थी। माना जा रहा है प्रधानमंत्री मोदी आज के इस कार्यक्रम में महिला सशक्तिकरण का मुद्दा उठा सकते हैं। साल 2014 में सरकार बनाने के बाद अपने पहले कार्यकाल में मोदी ने अपनी मासिक मन की बात के जरिए 53 बार राष्ट्र को संबोधित किया है।