पीएम मोदी को नहीं पता जातिवाद का दंश क्या होता है, वह राजनीतिक फायदे के लिए बन रहे पिछड़े : मायावती

mayawati
पीएम मोदी को नहीं पता जातिवाद का दंश क्या होता है, वह राजनीतिक फायदे के लिए बन रहे पिछड़े : मायावती

लखनऊ। लोकसभा चुनाव के छठे चरण के लिए आज शाम प्रचार थम जायेगा। सभी पार्टियां एक दूसरे पर निशाना साधा रही हैं। इस बीच बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने पीएम नरेन्द्र मोदी पर जोरदार हमला बोला है। मायावती ने आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री मोदी जन्म से पिछड़े नहीं हैं, बस राजनीतिक फायदे के लिए ऐसा कर रहे हैं। लोकसभा चुनाव के पहले चरण से ही मायावती और नरेंद्र मोदी के बीच जाति पर टिप्पणी को लेकर बहस छिड़ी हुई है।

Pm Modi Becoming Backward For Political Advantage Mayawati :

बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि जातिवाद के अभिशाप से पीड़ित लोग कैसे इसका सामना करते हैं, इन्हें पता होना चाहिए। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी जन्म से ओबीसी नहीं हैं। यह पूरा देश जानता है। मायावती ने कहा कि पीएम मोदी को जातिवाद का दंश क्या है इन्हें पता नहीं इन्होंने कभी इसे झेला ही नहीं है।

प्रधानमंत्री की तरफ से महागठबंधन को लेकर लगातार की जा रही बयानबाजी पर मायावती ने कहा कि गठबंधन के बारे में पीएम को इस तरह की गलत बातें नहीं करनी चाहिए। मायावती ने कहा कि गठबंधन जाति के नाम पर वोट नहीं ले रहा है लेकिन बीजेपी वाले इस प्रकार का झूठ फैला रहे हैं। ये चुनावी फायदे के लिए जबरदस्ती पिछड़ा बन रहे हैं, इसका इस्तेमाल सिर्फ और सिर्फ स्वार्थ के लिए हो रहा है।

बसपा प्रमुख ने दावा किया कि इस बार उत्तर प्रदेश में महागठबंधन को सबसे ज्यादा सीटें मिलने जा रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी चुनाव हारने जा रहे हैं, ये निश्चित हो गया है। गौरतलब है कि जाति को लेकर मायावती और पीएम मोदी के बीच जुबानी जंग पहले से चल रही है। इससे पहले मायावती ने पीएम मोदी को एक फर्जी ओबीसी करार दिया था।

लखनऊ। लोकसभा चुनाव के छठे चरण के लिए आज शाम प्रचार थम जायेगा। सभी पार्टियां एक दूसरे पर निशाना साधा रही हैं। इस बीच बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने पीएम नरेन्द्र मोदी पर जोरदार हमला बोला है। मायावती ने आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री मोदी जन्म से पिछड़े नहीं हैं, बस राजनीतिक फायदे के लिए ऐसा कर रहे हैं। लोकसभा चुनाव के पहले चरण से ही मायावती और नरेंद्र मोदी के बीच जाति पर टिप्पणी को लेकर बहस छिड़ी हुई है। बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि जातिवाद के अभिशाप से पीड़ित लोग कैसे इसका सामना करते हैं, इन्हें पता होना चाहिए। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी जन्म से ओबीसी नहीं हैं। यह पूरा देश जानता है। मायावती ने कहा कि पीएम मोदी को जातिवाद का दंश क्या है इन्हें पता नहीं इन्होंने कभी इसे झेला ही नहीं है। प्रधानमंत्री की तरफ से महागठबंधन को लेकर लगातार की जा रही बयानबाजी पर मायावती ने कहा कि गठबंधन के बारे में पीएम को इस तरह की गलत बातें नहीं करनी चाहिए। मायावती ने कहा कि गठबंधन जाति के नाम पर वोट नहीं ले रहा है लेकिन बीजेपी वाले इस प्रकार का झूठ फैला रहे हैं। ये चुनावी फायदे के लिए जबरदस्ती पिछड़ा बन रहे हैं, इसका इस्तेमाल सिर्फ और सिर्फ स्वार्थ के लिए हो रहा है। बसपा प्रमुख ने दावा किया कि इस बार उत्तर प्रदेश में महागठबंधन को सबसे ज्यादा सीटें मिलने जा रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी चुनाव हारने जा रहे हैं, ये निश्चित हो गया है। गौरतलब है कि जाति को लेकर मायावती और पीएम मोदी के बीच जुबानी जंग पहले से चल रही है। इससे पहले मायावती ने पीएम मोदी को एक फर्जी ओबीसी करार दिया था।