1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. PM Modi Birthday: धूमधाम से मनाया जायेगा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन, अहम कार्यक्रमों को करेंगे संबोधित

PM Modi Birthday: धूमधाम से मनाया जायेगा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन, अहम कार्यक्रमों को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को धूमधाम से मनाया जायेगा. आज Pm मोदी 72 वर्ष के हो जायेंगे. अपने जन्मदिन के अवसर पर PM मोदी चार अहम कार्यक्रमों में अपना संबोधन देंगे.

By शिव मौर्या 
Updated Date
PM Modi Birthday:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को धूमधाम से मनाया जायेगा. आज Pm मोदी 72 वर्ष के हो जायेंगे. अपने जन्मदिन के अवसर पर PM मोदी चार अहम कार्यक्रमों में अपना संबोधन देंगे. सबसे पहले पीएम शनिवार को ही नामीबिया से 8 चीतों के भारत आने के अवसर पर राष्ट्र को संबोधित करेंगे. इसके अलावा पीएम तीन अहम कार्यक्रमों को भी संबोधित करेंगे. इसके साथ ही शनिवार BJP सेवा अभियान पखवाड़ा की शुरुआत करेगी. जन्मदिन के खास अवसर पर पीएम मोदी सबसे पहले 70 साल पहले विलुप्त घोषित कर दिए गए चीते को भारत लाए जाने के अवसर पर राष्ट्र को संबोधित करेंगे.
कुनो राष्ट्रीय उद्यान लाए जा रहे चीते

गौरतलब है कि नामीबिया से आठ चीते शनिवार को ही कुनो राष्ट्रीय उद्यान लाए जा रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद इन्हें राष्ट्रीय उद्यान में छोड़ेंगे. इस विषय पर राष्ट्र के नाम अपने संबोधन में पीएम वन्यजीव और पर्यावरण की सुरक्षा पर अपनी बात रखेंगे. राष्ट्र के नाम संबोधन के बाद पीएम मध्यप्रदेश में स्वयं सहायता समूहों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे.

पढ़ें :- PM मोदी ने जब आधी रात को विदेश मंत्री एस. जयशंकर को किया फोन, जानें वजह

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...