1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. PM Modi Brigade Rally LIVE: इस बार के विधानसभा चुनाव में एक तरफ TMC है, लेफ्ट-कांग्रेस है, उनका बंगाल विरोधी रवैया है

PM Modi Brigade Rally LIVE: इस बार के विधानसभा चुनाव में एक तरफ TMC है, लेफ्ट-कांग्रेस है, उनका बंगाल विरोधी रवैया है

By शिव मौर्या 
Updated Date

पश्चिम बंगाल। ब्रिगेड मैदान से पीएम मोदी का भाषण शुरू हो गया है। पीएम मोदी ने अपने भाषण की शुरुआत ‘वंदे मातरम’ के नारे से की है। इसके बाद पीएम मोदी ने कहा, ‘मैंने सैकड़ों रैली संबोधित की, लेकिन कभी इतने बड़े जनसमूह का दृश्य नहीं देखा है। हेलीकॉप्टर से तो मैदान में जगह ही नजर नहीं आ रही थी। आगे बालते हुए उन्होंंने कहा कि इस बार के विधानसभा चुनाव में एक तरफ TMC है, लेफ्ट-कांग्रेस है, उनका बंगाल विरोधी रवैया है, और दूसरी तरफ खुद बंगाल की जनता कमर कसकर खड़ी हो गई है।

पढ़ें :- भ्रष्टाचार के आरोपी पूर्व कुलपति ने किया आत्मसमर्पण, भेजे गए जेल, सुप्रीम कोर्ट ने जमानत याचिका कर दी थी खारिज

मैं ब्रिगेड ग्राउंड से आपको इस आशोल पोरिबोरतोन का विश्वास दिलाने आया हूं। विश्वास, बंगाल के विकास का। विश्वास, बंगाल में स्थितियों के बदलने का। विश्वास, बंगाल में निवेश बढ़ने का। विश्वास, बंगाल के पुनर्निर्माण का। विश्वास, बंगाल की संस्कृति की रक्षा का।

भाजपा की सरकार बनी को कोलकाता को स्मार्ट सिटी बनाएंगे। सिटी ऑफ जॉय को सिटी ऑफ फ्यूचर बनाएंगे। बंगाल में नौकरियों में पारदर्शिता लागू करेंगे। इंजिनियरिंग और मेडिकल की पढ़ाई बांग्ला में होगी। किसानों से लेकर मछुआरों तक सभी को लाभ पहुंचाने का प्रयास करेंगे। दवाई से लेकर कमाई तक सबका इंतजाम करेंगे।

 

पढ़ें :- भारत में ट्विटर पर ब्लू टिक के लिए चुकाने होंगे इतने रुपए प्रति महीना, लगेगा सर्विस चार्ज
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...