1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. PM Modi Brigade Rally LIVE: राज्य के करोड़ो भतीजों को छोड़कर सिर्फ अपने भतीजें के बारे में सोच रही है दीदी

PM Modi Brigade Rally LIVE: राज्य के करोड़ो भतीजों को छोड़कर सिर्फ अपने भतीजें के बारे में सोच रही है दीदी

By शिव मौर्या 
Updated Date

Pm Modi Brigade Rally Live Pm Modi Said Except For Crores Of Nephews In The State Didi Is Thinking Only About Her Nephews

प​श्चिम बंगाल। पीएम कोलकत्ता के बिग्रेड मैदान से बोल रहे है कि 5 साल में ममता दीदी ने गरीब और गरीब कर दिया। 5 साल में बंगाल की जनता के जीवन में क्या परिवर्तन आया? 80 साल की बूढ़ी मां के साथ निर्ममता की गई। आज बंगाल का मानुष परेशान है। लेफ्ट पहले कांग्रेस का हाथ काला बताता था। काला हाथ गोरा कैसे हो गया। वामपंथियों के विरुद्ध ममता दीदी ने पोरिवर्तन का नारा दिया था। पश्चिम बंगाल से मां, माटी, मानुष के लिए काम करने का वादा किया था। पिछले 10 साल से यहां TMC की सरकार है, क्या सामान्य बंगाली परिवार के जीवन में वो परिवर्तन आया जिसकी उसे अपेक्षा थी?

पढ़ें :- पीएम मोदी का बड़ा आदेश, 1 मई से 18 से अधिक उम्र के सभी लोगों को लगेगी वैक्सीन

जो हमारे बचपन के दोस्त होते हैं वो हमारे लिए जीवनभर अच्छे दोस्त होते हैं। मैनें भी गरीबी देखी है। मैने टी कंपनी वालो के लिए विशेष योजनायें बनाई है। चाय से मेरा एक अलग ही रिश्ता है। चाय वाले दोस्तों के लिए बजट में अलग से करोड़ो रुपये दिए। सपने लेकर पुरुषार्थ करने वाले सभी गरीब मेरे दोस्त। बंगाल की जनता बतायें दोस्ती चलेगी की तोलाबाजी। विपक्ष ने खूब खेल किया है। खूब घोटाले का खेल बंगाल में खेला गया है।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...