पीएम मोदी अपनी कैबिनेट में कर सकते हैं बड़ा फेरबदल, कलराज मिश्रा बनेंगे राज्यपाल

Pm Modi Can Change Their Caibinet Kalraaj Will Be The Governor

नई दिल्ली। बीजेपी को उत्तर प्रदेश समेंत चार राज्यों के विधानसभाओं चुनावों में मिली सफलता के बाद उत्साहित नजर आ रहे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जल्द ही अपनी कैबिनेट में फेरबदल कर सकते हैं। पार्टी के सूत्रों की माने तो मोदी कैबिनेट के वरिष्ठ मंत्री और देवरिया के सांसद कलराज मिश्रा को किसी राज्यपाल के रूप में नई जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है। उनके स्थान पर बस्ती से सांसद हरीश द्विवेदी को केन्द्र सरकार में बतौर मंत्री नई जिम्मेदारी मिल सकती है।



मिली जानकारी के मुताबिक आने वाले समय में कई प्रदेशों के राज्यपालों का कार्यकाल पूरा हो रहा है। वहीं कलराज मिश्रा पीएम मोदी की कैबिनेट के सबसे उम्रदराज सदस्य हैं। कलराज मिश्रा की आयु को देखते हुए पार्टी ने उन्हें बतौर राज्यपाल नियुक्त करने का फैसला लिया है।




कलराज मिश्रा के राज्यपाल बनने के बाद यूपी के कोटे से खाली होने वाले मंत्री पद की कुर्सी के लिए बस्ती से सांसद हरीश द्विवेदी को मंत्री पद दिया जा सकता है। हालांकि अभी तक यह कहना जल्दबाजी होगा कि हरीश द्विवेदी को कलराज मिश्रा के पास मौजूद केन्द्रीय लघु एवं कुटीर उद्योग विभाग मिलेगा।



कलराज मिश्रा के राज्यपाल बनाए जाने की खबरों के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के नई जिम्मेदारी मिलने के बाद खाली हुई गोरखपुर और फूलपुर सीट के साथ लोकसभा की तीसरी देवरिया सीट पर भी उप चुनाव होने की संभावना बन गई है।

नई दिल्ली। बीजेपी को उत्तर प्रदेश समेंत चार राज्यों के विधानसभाओं चुनावों में मिली सफलता के बाद उत्साहित नजर आ रहे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जल्द ही अपनी कैबिनेट में फेरबदल कर सकते हैं। पार्टी के सूत्रों की माने तो मोदी कैबिनेट के वरिष्ठ मंत्री और देवरिया के सांसद कलराज मिश्रा को किसी राज्यपाल के रूप में नई जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है। उनके स्थान पर बस्ती से सांसद हरीश द्विवेदी को केन्द्र सरकार में बतौर मंत्री नई जिम्मेदारी मिल सकती…