1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. PM Modi ने पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी को दी बधाई, कही- ये बड़ी बात

PM Modi ने पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी को दी बधाई, कही- ये बड़ी बात

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने सोमवार को पंजाब के नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Punjab New CM Charanjit Singh Channi) को बधाई दी है। इसके साथ ही पीएम ने मोदी ने कहा कि पंजाब (Punjab)  की जनता की भलाई के लिए आगे भी पंजाब सरकार (Punjab Government) के साथ काम जारी रहेगा।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने सोमवार को पंजाब के नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Punjab New CM Charanjit Singh Channi) को बधाई दी है। इसके साथ ही पीएम ने मोदी ने कहा कि पंजाब (Punjab)  की जनता की भलाई के लिए आगे भी पंजाब सरकार (Punjab Government) के साथ काम जारी रहेगा।

पढ़ें :- पीएम मोदी ने किया राष्ट्र को समर्पित किया सात नई रक्षा कंपनियां, कहीं ये बातें...

पीएम मोदी (PM Modi) ने चरणजीत सिंह चन्नी के शपथ ग्रहण के बाद ट्वीट कर लिखा कि चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi)  जी को पंजाब के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर बधाई। पंजाब के लोगों की भलाई के लिए पंजाब सरकार के साथ काम जारी रखेंगे।

पढ़ें :- पीएम मोदी के सलाहकार नियुक्ति ​हुए पूर्व आईएएस अफसर अमित खरे

बता दें कि चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi)  पंजाब के 16वें सीएम बने हैं। हालांकि, इस राज्य के वह पहले दलित सीएम हैं। चन्नी के साथ ओपी सोनी और सुखजिंदर सिंह रंधावा ने भी शपथ ली। सोमवार को राजभवन में राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित (Governor Banwarilal Purohit) ने चन्नी के साथ दो अन्य नेताओं को शपथ दिलाई। बीते शनिवार कैप्टन अमरिंदर सिंह (Capt Amarinder Singh) के इस्तीफे के बाद चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) को पंजाब का नया मुख्यमंत्री (Punjab New CM) बनाया गया है। बता दें कि पंजाब राज्य में अगले साल मार्च महीने में चुनाव होने हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...