1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कोरोना के बढ़ते कहर के बीच पीएम मोदी ने बुलाई हाई लेवल मीटिंग 

कोरोना के बढ़ते कहर के बीच पीएम मोदी ने बुलाई हाई लेवल मीटिंग 

देश में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वरिष्ठ अधिकारियों के साथ उच्च-स्तरीय बैठक कर रहे हैं। बैठक में कोविड-19 से संबंधित मुद्दों और वैक्सीनेशन अभियान की समीक्षा की जाएगी। इस बैठक में कैबिनेट सचिव, प्रधानमंत्री के प्रधान सचिव, स्वास्थ्य सचिव और डॉक्टर विनोद पॉल शामिल हैं। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: देश में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वरिष्ठ अधिकारियों के साथ उच्च-स्तरीय बैठक कर रहे हैं। बैठक में कोविड-19 से संबंधित मुद्दों और वैक्सीनेशन अभियान की समीक्षा की जाएगी। इस बैठक में कैबिनेट सचिव, प्रधानमंत्री के प्रधान सचिव, स्वास्थ्य सचिव और डॉक्टर विनोद पॉल शामिल हैं।

पढ़ें :- UP Election 2022 : सीएम योगी, बोले-सपा और सत्य, नदी के दो किनारे हैं जो कभी एक नहीं हो सकते

बता दें कि देश में कोरोना की दूसरी लहर चल रही है। जोकि पहले वाले कोरोना वायरस से भी खतरनाक बताया जा रहा है। बीते 24 घंटे में देश में 93 हजार से ज्यादा मामले सामने आए हैं, जबकि 513 मरीजों ने इस खतरनाक वायरस के आगे अपना दम तोड़ा है। वहीं पिछले 24 घंटे में 60,048 मरीज ठीक होकर घर लौट गए हैं।

देश में  एक तरफ जहां सरकारें और स्वास्थ्य अधिकारी कोरोना से बचाव के टिप्स दे रहे हैं, वहीं अब कोरोना ने शैक्षणिक संस्थानों में अपने पैर पसारने शुरू कर दिए हैं। आईआईटी जोधपुर के 14 और छात्रों में कोरोना का संक्रमण पाया गया है, जिसके बाद कुल संक्रमित छात्रों की संख्या 65 हो गई है। इन बच्चों को संस्थान के सुपर आइसोलेशन सेंटर में रखा गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...