1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. PM Modi Delhi Roadshow: रोड शो के बाद BJP की बैठक में हिस्सा लिए पीएम मोदी, बनेगी ये रणनीति

PM Modi Delhi Roadshow: रोड शो के बाद BJP की बैठक में हिस्सा लिए पीएम मोदी, बनेगी ये रणनीति

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को दिल्ली में मेगा रोड शो किया। प्रधानमंत्री का ये रोड शो पटेल चौक से एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर तक निकाला गया। रोड शो के दौरान बड़ी संख्या में सड़कों के दोनों तरफ लोग मौजूद रहे और प्रधानमंत्री के काफिले पर फूलों की बारिश की।

By शिव मौर्या 
Updated Date

PM Modi Delhi Roadshow: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को दिल्ली में मेगा रोड शो किया। प्रधानमंत्री का ये रोड शो पटेल चौक से एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर तक निकाला गया। रोड शो के दौरान बड़ी संख्या में सड़कों के दोनों तरफ लोग मौजूद रहे और प्रधानमंत्री के काफिले पर फूलों की बारिश की।

पढ़ें :- Delhi BJP Protest: दिल्ली भाजपा ने किया AAP कार्यालय के बाहर जोरदार प्रदर्शन, CM केजरीवाल मांगा इस्तीफा

रोड शो के बाद पीएम मोदी एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर पहुंचे जहां उनका बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। दिल्ली के एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में बीजेपी की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का आयोजन हो रहा है। इस बैठक में आगमी लोकसभा चुनाव और विधानसभा चुनावों का एजेंडा तय किया जाना है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ गृह मंत्री अमित शाह सहित अन्य केंद्रीय मंत्री, बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता इस बैठक में भाग ले रहे हैं। गुजरात विधानसभा चुनाव में भारी जीत के बाद पार्टी की ये पहली बड़ी बैठक है। इस बैठक में देश के मौजूदा मुद्दों और पार्टी के भीतर संगठनात्मक मुद्दों पर भी ध्यान दिया जाएगा।

 

 

पढ़ें :- भारत और पाकिस्तान के बीच होने जा रहा है महामुकाबला, 8 दिनों बाद दोनों टीमों के बीच होगी भिड़ंत

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...