1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. MGRU में संबोधन के दौरान बोले पीएम मोदी, कोरोना काल मे हमने पूरी दुनिया की मदद की

MGRU में संबोधन के दौरान बोले पीएम मोदी, कोरोना काल मे हमने पूरी दुनिया की मदद की

By शिव मौर्या 
Updated Date

Pm Modi During His Address To Mgru We Helped The Whole World During The Corona Era

नई दिल्ली। तमिलनाडु की एमजीआर मेडिकल यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह के मौके पर पीएम मोदी ने छात्रों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि कोरोना संकट दुनिया के लिए एक झटके की तरह आया, लेकिन इस संकट के समय में भारत ने दुनिया के लिए काम किया। भारत में कोरोना के संकट को कम पर रोका गया। अब वैक्सीन बनाने में भी भारत आगे है।

पढ़ें :- आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को अस्पताल से मिलेगी छुट्टी, कोरोना संक्रमित होने के बाद से थे भर्ती

अपने संबोधन में आगे बालते हुए मोदी ने कहा कि यूनिवर्सिटी में आज 70 फीसदी महिलाओं को डिग्री मिल रही है। पीएम मोदी ने एमजीआर की भी तारीफ की और कहा कि उन्होंने समाज के हर तबके के लिए काम किया, तमिल लोगों के लिए उन्होंने अपने जीवन को समर्पित किया। हमने पिछले 6 साल में पूरे देश में मेडिकल सीटों को बढ़ाया गया है, साथ ही एम्स की संख्याओं को भी बढ़ा दिया गया है।

देश में अब 15 से अधिक एम्स पर काम चल रहा है। छात्रों से पीएम मोदी ने कहा कि आप अपने सेंस ऑफ ह्यूमर को भी बनाए रखें, ताकि आपके साथ-साथ मरीजों को भी उम्मीद नज़र आए। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को भी तमिलनाडु का दौरा किया था। गुरुवार को पीएम मोदी ने तमिलनाडु में कई परियोजनाओं की शुरुआत की थी। इसके अलावा चुनावी सभा को भी संबोधित किया था।

 

पढ़ें :- भगोड़े नीरव मोदी के प्रत्यर्पण का रास्ता साफ, ब्रिटेन के गृह मंत्री ने दी मंजूरी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...