पाक को पड़ा थप्पड़, जब पीएम मोदी को मिला यूएई के सर्वोच्च नागरिक का पुरस्कार

PM Modi in UAE
पाक को पड़ा थप्पड़, जब पीएम मोदी को मिला यूएई के सर्वोच्च नागरिक का पुरस्कार

नई दिल्ली। पड़ोसी देश पाकिस्तान भले ही हर वक्त और हर जगह भारत के खिलाफ बयान देता हो लेकिन असलियत ये है कि वैश्विक स्तर पर जो छवि भारत और पीएम नरेंद्र मोदी की है, उससे वो भी वाकिफ है। यही कारण है कि जिस संयुक्त अरब अमीरात के नेता के लिए इमरान खान ड्राइवर बन गए थे, उसी देश ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने यहां का सर्वोच्च सम्मान दिया है। बस इसी बात को लेकर सोशल मीडिया पर इमरान खान एक बार फिर निशाने पर हैं।

Pm Modi Gets Order Of Zayed Award In Uae :

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को यूएई के सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार ” से सम्मानित किया गया। लोग इस सम्मान की तुलना उस वाकये से कर रहे हैं जब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान इसी साल फरवरी में सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान के ड्राइवर बन गए थे। वे पाकिस्तान के दौरे पर पहुंचे थे।

बता दें, यह तब शुरू हुआ था जब पाकिस्तान की ही एक महिला सांसद ने इमरान खान को संसद में ही ड्राइवर कह दिया था। विपक्षी पार्टी की नेता ने इमरान खान पर जमकर निशाना साधा था। अब पीएम मोदी को ‘ऑर्डर ऑफ जायद’ सम्मान मिलने के बाद सोशल मीडिया पर इमरान खान खूब ट्रोल हो रहे हैं।

नई दिल्ली। पड़ोसी देश पाकिस्तान भले ही हर वक्त और हर जगह भारत के खिलाफ बयान देता हो लेकिन असलियत ये है कि वैश्विक स्तर पर जो छवि भारत और पीएम नरेंद्र मोदी की है, उससे वो भी वाकिफ है। यही कारण है कि जिस संयुक्त अरब अमीरात के नेता के लिए इमरान खान ड्राइवर बन गए थे, उसी देश ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने यहां का सर्वोच्च सम्मान दिया है। बस इसी बात को लेकर सोशल मीडिया पर इमरान खान एक बार फिर निशाने पर हैं। दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को यूएई के सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार '' से सम्मानित किया गया। लोग इस सम्मान की तुलना उस वाकये से कर रहे हैं जब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान इसी साल फरवरी में सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान के ड्राइवर बन गए थे। वे पाकिस्तान के दौरे पर पहुंचे थे। बता दें, यह तब शुरू हुआ था जब पाकिस्तान की ही एक महिला सांसद ने इमरान खान को संसद में ही ड्राइवर कह दिया था। विपक्षी पार्टी की नेता ने इमरान खान पर जमकर निशाना साधा था। अब पीएम मोदी को ‘ऑर्डर ऑफ जायद’ सम्मान मिलने के बाद सोशल मीडिया पर इमरान खान खूब ट्रोल हो रहे हैं।