गुजरात और हिमाचल की जीत के बाद बीजेपी संसदीय दल की बैठक, भावुक हुए पीएम मोदी

गुजरात और हिमाचल की जीत के बाद बीजेपी संसदीय दल की बैठ, भावुक हुए पीएम मोदी

नई दिल्ली। गुजरात और हिमाचल प्रदेश में नई विधानसभा के गठन के लिए हुए चुनावों में जीत दर्ज करने के बाद बुधवार को बीजेपी ने संसदीय दल की बैठ रखी। इस बैठक में गुजरात और हिमाचल प्रदेश में पार्टी को मिली जीत ​के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बधाईयां दी गईं। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने इस मौके पर प्रधानमंत्री मोदी को लड्डू खिलाकर बैठक की शुरुआत की। हालांकि इस बैठक में पार्टी के सांसदों को सं​बोधित करते हुए पीएम एक मौके पर भावुक होते नजर आए। उन्होंने गुजरात में पार्टी की जीत को एक बड़ी जीत करार दिया।

पीएम मोदी ने सांसदों को संबोधित करते हुए कहा कि गुजरात और हिमाचल प्रदेश में पार्टी को मिली जीत के जीत के पीछे कार्यकर्ताओं के त्याग और मेहनत का हाथ है। अपने राजनीतिक सफर का जिक्र करते हुए पीएम बोले कि गुजरात का मुख्यमंत्री बनने के बाद पार्टी के कई बड़े नेताओं से पार्टी छोड़ दी थी। उस समय पार्टी का कार्यकर्ता ही वह ताकत बना जिसने पार्टी को मजबूती से खड़ा रखा। गुजरात में एकबार फिर वैसा ही कुछ देखने को मिला है। गुजरात के चुनाव से पार्टी को सीख लेने की जरूरत है। 2019 का चुनाव कार्यकर्ताओं के साथ के बिना जीतना संभव नहीं है। बूथ स्तर पर पार्टी के संगठन को और अधिक मजबूत बनाने की जरूरत है।

{ यह भी पढ़ें:- पीएम मोदी का इज़राइली करार यूपी जल निगम के लिए बेकार }

पीएम ने पार्टी सांसदों से कहा कि उन्हें सरकार की योजनाओं को जनता के बीच तक पहुंचाना होगा। 2019 के चुनाव जीतने के लिए सरकार द्वारा किए जा रहे काम को जनता तक पहुंचाना बेहद जरूरी है।

वहीं पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि बीजेपी को 50 फीसदी वोट मिले हैं, और कांग्रेस अपनी हार में भी जीत ढूंढ़ रही है जो हास्यस्पद नजर आता है।

{ यह भी पढ़ें:- भारत पहुंचे इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू, पीएम मोदी ने प्रोटोकॉल तोड़कर किया स्वागत }

Loading...