पीएम मोदी ने किडनी की समस्या से जूझ रही आठ दिन की बच्ची की बचाई जान

Pm Modi Help To 8 Days Old Girl

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में मेगा शो की वजह से नजर आ रहे हैं। इसी के साथ शनिवार को किडनी की समस्या से जूझ रही आठ दिन की बच्ची को असम से दिल्ली एयरलिफ्ट की मदद से लाने में पीएम मोदी ने मदद किया। फिलहाल अभी दिल्ली में बच्ची को गंगा राम अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।




खबर है कि पीएम मोदी के हस्तक्षेप की वजह से बच्ची को ले जाने के लिए दिल्ली हवाई अड्डे से गंगाराम अस्पताल तक ट्रैफिक फ्री पैसेज मिल सका। जिसकी वजह से जल्द से जल्द पीड़ित बच्ची और उसके माता-पिता आसानी से अस्पताल पहुँच सके। फिलहाल अभी गंगाराम अस्पताल में बच्ची का इलाज किया जा रहा है।




बच्ची के पिता ध्रुबज्योति कलिता ने पीएम मोदी को धन्यवाद देते हुए कहा कि हम पूरी तरह से टूट चुके थे हमने कई लोगों से मदद की गुहार लगाई लेकिन कोई हमारी मदद नहीं कर पा रहा था। उन्होने कहा हमें खुद नहीं पता था कि हमारी बच्ची के साथ क्या होने वाला है लेकिन पीएम मोदी की वजह से सब संभव हो पाया। मोदी को धन्यवाद देते हुए पिता ने कहा कि आज वो हमारे लिए भगवान का रूप हैं।

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में मेगा शो की वजह से नजर आ रहे हैं। इसी के साथ शनिवार को किडनी की समस्या से जूझ रही आठ दिन की बच्ची को असम से दिल्ली एयरलिफ्ट की मदद से लाने में पीएम मोदी ने मदद किया। फिलहाल अभी दिल्ली में बच्ची को गंगा राम अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। खबर है कि पीएम मोदी के हस्तक्षेप की वजह से बच्ची को ले जाने के लिए दिल्ली…