1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कोरोना को लेकर एक्शन में PM मोदी, इन राज्यों के जिलाधिकारियों के साथ करेंगे बैठक

कोरोना को लेकर एक्शन में PM मोदी, इन राज्यों के जिलाधिकारियों के साथ करेंगे बैठक

शभर में कोरोना वायरस की तेज रफ़्तार ने चारो तरफ हाहाकार मचा दिया है। वायरस के संक्रमण् की गति पर लगाम लगाने के लिए पाबंदियों को लागू किया जा रहा है। इस वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 10 जिलों के जिलाधिकारियों  के साथ बैठक करेंगे।

By अनूप कुमार 
Updated Date

नई दिल्ली: देशभर में कोरोना वायरस की तेज रफ़्तार ने चारो तरफ हाहाकार मचा दिया है। वायरस के संक्रमण् की गति पर लगाम लगाने के लिए पाबंदियों को लागू किया जा रहा है। इस वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 10 जिलों के जिलाधिकारियों  के साथ बैठक करेंगे। पीएम इन जिलाधिकारियों के साथ पीएम मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बातचीत करेंगे।

पढ़ें :- एक दिन में कोरोना के 11 हजार से ज्यादा नए केस

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, राज्यों के हिसाब से जिलाधिकारियों के अलग-अलग ग्रुप बनाये गए हैं। इस व्यवस्था के तहत ही प्रधानमंत्री अलग-अलग ग्रुप में जिलाधिकारियों से सीधा संवाद करेंगे। सबसे पहले 20 मई को देश के 10 राज्यों के 54 जिलाधिकारियों के साथ प्रधानमंत्री इस संवाद की शुरुआत करेंगे।

जिलाधिकारियों के साथ संवाद के इस पहले दौर में 20 मई को पश्चिम बंगाल समेत उत्तर प्रदेश, छत्तीसगढ़, पुडुचेरी, राजस्थान, महाराष्ट्र, झारखंड, उड़ीसा, केरल और हरियाणा के जिलाधिकारी शामिल होंगे।
देश के जिलों में कोरोना की क्या ज़मीनी स्थिति है और इसकी कैसे रोकथाम हो, इस पर सीधे तौर पर पीएम मोदी जिलाधिकारी से बात करेंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...