1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. हुगली में बोले पीएम मोदी- सरकार बनते ही सबसे पहले किसानों के हित में फैसला आएगा

हुगली में बोले पीएम मोदी- सरकार बनते ही सबसे पहले किसानों के हित में फैसला आएगा

उन्होंने आगे कहा कि दीदी (ममता बनर्जी) की बौखलाहट का सबसे बड़ा कारण है उनका 10 साल का रिपोर्ट कार्ड। दीदी आप ने काम किया है तो लोगों को बताओ। पुराने उद्योग बंद और नए उद्योगों के लिए रास्ते बंद। निवेश, व्यापार की संभावनाएं बंद।

By Manali Rastogi 
Updated Date

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को पश्चिम बंगाल के हुगली के आरामबाग में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि हर चरण के चुनाव के साथ दीदी (ममता बनर्जी) की बौखलाहट बढ़ती जाएगी। मुझपर गालियों की बौछार भी बढ़ती जाएगी।

पढ़ें :- प्रियंका गांधी ,बोलीं-मैं यूपी से लड़ सकती हूं चुनाव, लेकिन मैं कांग्रेस की सीएम कैंडिडेट...

दीदी हार आपके सामने है। उन्होंने आगे कहा कि दीदी (ममता बनर्जी) की बौखलाहट का सबसे बड़ा कारण है उनका 10 साल का रिपोर्ट कार्ड। दीदी आप ने काम किया है तो लोगों को बताओ। पुराने उद्योग बंद और नए उद्योगों के लिए रास्ते बंद। निवेश, व्यापार की संभावनाएं बंद।

अपनी बात को जारी रखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि 2 मई को यहां सिर्फ डबल इंजन की सरकार ही नहीं बनेगी बल्कि सीधा फायदा देने वाली सरकार भी बनेगी। बंगाल में BJP की सरकार आने के बाद सबसे पहले किसानों के हित में फैसला लेना होगा।

पहली कैबिनेट बैठक में PM किसान सम्मान निधि को लागू करने का निर्णय लिया जाएगा। आपको बता दें कि तीसरे चरण के मतदान के लिए आज पीएम मोदी पश्चिम बंगाल में हैं, जबकि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे। पी। नड्डा ने तमिलनाडु में कमान संभाली हुई है। वैसे बीजेपी अपने स्टार प्रचारकों के साथ पूरी ताकत के साथ चुनाव प्रचार कर रही है।

पढ़ें :- 'यूपी फिर मांगे भाजपा सरकार', सीएम योगी ने लांच किया पार्टी का चुनावी गीत
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...