1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. पीएम मोदी ने किया Ground Breaking Ceremony 3.0 का उद्घाटन, गौतम अडाणी करेंगे 70 हजार करोड़ का निवेश

पीएम मोदी ने किया Ground Breaking Ceremony 3.0 का उद्घाटन, गौतम अडाणी करेंगे 70 हजार करोड़ का निवेश

ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी 3.0 की शुरूआत हो चुकी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लखनऊ पहुंच और इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी 3.0 का उद्घाट किया। इस मौके पर केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी मौजूद रहे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Ground Breaking Ceremony 3.0: ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी 3.0 की शुरूआत हो चुकी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) लखनऊ पहुंच और इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी 3.0 का उद्घाट किया। इस मौके पर केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी मौजूद रहे।

पढ़ें :- राहुल का मोदी से बड़ा सवाल, कहा- क्या ‘नए भारत’ में सिर्फ़ ‘मित्रों’ की सुनवाई होगी, देश के वीरों की नहीं?

वहीं, ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी 3.0 के उद्घाटन के बाद पीएम मोदी ने आईजीपी में प्रदर्शनी देखी और उत्पादों का भी जायजा लिया। इस दौरान उद्योगपति गौतम अडाणी (gautam adani) ने 70 हजार करोड़ रुपए निवेश का वादा किया। वहीं आदित्य बिरला ग्रुप के अध्यक्ष कुमार मंगलम बिड़ला ने भी प्रदेश में 40 हजार करोड़ के निवेश का ऐलान किया।

गौतम अडाणी (gautam adani) ने 70 हजार करोड़ के निवेश के साथ ही यूपी की कानून व्यवस्था की तारीफ की। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सफल होगा तभी देश आगे बढ़ेगा। यूपी में कानून-व्‍यवस्‍था स्‍थापित हुई है। हम इतने राज्‍यों में काम करते हैं लेकिन यूपी के गर्वनेंस में निर्णय लेने की अभूतपूर्व क्षमता है। उन्‍होंने कहा कि मैं सोच भी बदलता हूं। मैं नजरिया भी बदलता हूं।बदलता नहीं तो सिर्फ लक्ष्य नही बदलता हूं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...