1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कांग्रेस की वजह से और ज्यादा शक्तिशाली हो रहे हैं पीएम मोदी, ममता बनर्जी ने यह कहते हुए घेरा

कांग्रेस की वजह से और ज्यादा शक्तिशाली हो रहे हैं पीएम मोदी, ममता बनर्जी ने यह कहते हुए घेरा

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) के बाद अब तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) की प्रमुख ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने कांग्रेस (Congress) को घेरा है। गोव में ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने कहा कि कांग्रेस राजनीति को लेकर बिल्कुल भी गंभीर नहीं है, जिसके कारण पीएम मोदी (Pm Modi) और ज्यादा शक्तिशाली बनेंगे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) के बाद अब तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) की प्रमुख ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने कांग्रेस (Congress) को घेरा है। गोव में ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने कहा कि कांग्रेस राजनीति को लेकर बिल्कुल भी गंभीर नहीं है, जिसके कारण पीएम मोदी (Pm Modi) और ज्यादा शक्तिशाली बनेंगे।

पढ़ें :- प्रशांत किशोर बोले- यूपी चुनाव का लोकसभा चुनाव 2024 पर नहीं होगा असर

उन्होंने आरोप लगाया कि देश की सबसे पुरानी पार्टी निर्णय नहीं ले रही है। पणजी के तटीय राज्य के अपने तीन दिवसीय दौरे के अंतिम दिन ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने मीडिया को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा (BJP) के नेतृत्व वाली केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा।

साथ ही कहा कि दिल्ली में दादागिरी काफी बढ़ गयी है। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस (Congress) को घेरते हुए कहा कि वो राजनीति को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। उनका आरोप है कि कांग्रेस (Congress) के कारण ही पीएम मोदी (Pm Modi) और ज्यादा मजबूत हो रहे हैं।

यदि कोई निर्णय नहीं ले सकता है, तो देश को उसके लिए क्यों भुगतना चाहिए?” बता दें कि, अगले साल गोवा में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। यहां पर तृणमूल कांग्रेस 40 सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

पढ़ें :- प्रशांत किशोर ने बदला सुर, कहा-राहुल बन सकते हैं प्रधानमंत्री कांग्रेस के बगैर विपक्ष की कल्पना नहीं
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...