पीएम मोदी दे रहे हैं 42 लाख रुपए जीतने का सुनहरा मौका, कोई भी कर सकता है आवेदन

pm modi
किसानों की कर्जमाफी की तैयारी में मोदी सरकार, हो सकती हैं ये बड़ी घोषणायें

नई दिल्ली। मोदी सरकार ने देशवासियों को एक चैलेंज दिया जिसे जीतने वाले को मिलेंगे 42 लाख रुपए। तो ऐसे में देर किस बात की आप भी जल्द करें आवेदन? बता दें कि सरकार ने Ease Of Doing business ग्रैंड चैलेंज के तहत आम लोगों से आवदेन मांगे हैं, जो सरकार को इनोवोटिव/प्रगतिशील आइडिया दे जीत सकते हैं 42 लाख रुपये। ऐसा करने से सरकार को योजनाओं को सही तरीके से लागू करने में सहायता मिलेगी और लोगों को सही दिशा भी मिल सकेगी।

Pm Modi Is Giving A Chance To Win 42 Lakh Rupees :

बता दें कि इस मामले में सरकार की ओर से स्टार्टअप इंडिया वेबसाइट का विज्ञापन भी जारी किया गया है। साथ ही स्टार्टअप इंडिया के ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करके विज्ञापन के बारे में जानकारी भी दी गई है।

42 लाख रुपए जीतने के लिए क्या करना होगा

सरकार ने सात फील्ड के लिए लोगों से आवेदन मांगे है।
हर एक फील्ड के टॉप-3 विजेताओं का चुनाव किया जाएगा।
पहले विजेता को 3 लाख रुपए, दूसरे विजेता को 2 लाख और तीसरे विजेता को 1 लाख रुपए दिए जाएंगे।
ऐसे में सरकार सभी कैटेगरी पर कुल 42 लाख रुपए का प्राइज देगी।
जिन फील्ड के सरकार की ओर से आवेदन मांगे गए है, वो हैं लाइसेंस एंड परमिट, एक्सपोर्ट एंड लाजिस्टिक, प्रॉपर्टी इंफार्मेशन सिस्टम और टैक्स फाइलिंग।
अगर आपके पास इन फील्ड के लिए कोई अच्छा सुझाव है, जो उसे सरकार के साथ साझा करना होगा।

नए साल पर होगी विजेताओं की घोषणा

विजेताओं का ऐलान 1 फरवरी 2019 को विजेताओं को होगा।

नई दिल्ली। मोदी सरकार ने देशवासियों को एक चैलेंज दिया जिसे जीतने वाले को मिलेंगे 42 लाख रुपए। तो ऐसे में देर किस बात की आप भी जल्द करें आवेदन? बता दें कि सरकार ने Ease Of Doing business ग्रैंड चैलेंज के तहत आम लोगों से आवदेन मांगे हैं, जो सरकार को इनोवोटिव/प्रगतिशील आइडिया दे जीत सकते हैं 42 लाख रुपये। ऐसा करने से सरकार को योजनाओं को सही तरीके से लागू करने में सहायता मिलेगी और लोगों को सही दिशा भी मिल सकेगी। बता दें कि इस मामले में सरकार की ओर से स्टार्टअप इंडिया वेबसाइट का विज्ञापन भी जारी किया गया है। साथ ही स्टार्टअप इंडिया के ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करके विज्ञापन के बारे में जानकारी भी दी गई है। 42 लाख रुपए जीतने के लिए क्या करना होगा सरकार ने सात फील्ड के लिए लोगों से आवेदन मांगे है। हर एक फील्ड के टॉप-3 विजेताओं का चुनाव किया जाएगा। पहले विजेता को 3 लाख रुपए, दूसरे विजेता को 2 लाख और तीसरे विजेता को 1 लाख रुपए दिए जाएंगे। ऐसे में सरकार सभी कैटेगरी पर कुल 42 लाख रुपए का प्राइज देगी। जिन फील्ड के सरकार की ओर से आवेदन मांगे गए है, वो हैं लाइसेंस एंड परमिट, एक्सपोर्ट एंड लाजिस्टिक, प्रॉपर्टी इंफार्मेशन सिस्टम और टैक्स फाइलिंग। अगर आपके पास इन फील्ड के लिए कोई अच्छा सुझाव है, जो उसे सरकार के साथ साझा करना होगा। नए साल पर होगी विजेताओं की घोषणा विजेताओं का ऐलान 1 फरवरी 2019 को विजेताओं को होगा।