पीएम मोदी जिस स्टेशन पर बेचते थे चाय, वहां की कायाकल्प के लिए मिले 8 करोड़

Pm Modi Jis Railway Station Par Chai Bechate The Vahan Ki Kayakalp Ke Liye Mile 8 Karon

अहमदाबाद। गुजरात के जिस वडनगर रेलवे स्टेशन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कभी चाय बेचा करते थे उसके विकास के लिए आठ करोड़ रुपये दिये गए हैं। इस बात की जानकारी शुक्रवार को केन्द्रीय मंत्री मनोज सिन्हा ने दी।



अहमदाबाद के डिविजिनल रेलवे मैनेजर दिनेश कुमार ने बताया, पर्यटन मंत्रालय ने वडनगर रेलवे स्टेशन के विकास के लिए 8 करोड़ रुपए आवंटित किए हैं। यह काम राज्य पर्यटन विभाग की तरफ से वडनगर मोढेरा पाटन टूरिस्ट सर्किट के तहत 100 करोड़ रुपए के प्रोजेक्ट के जरिये किया जाएगा। दिनेश कुमार का मानना है कि साल 2018 तक वडनगर रेलवे स्टेशन की हालत बदल सकती है। रेलवे स्टेशन को बेहतरीन बनाने की पूरी कोशिश की जाएगी। उन्होने आगे बताया कि वडनगर तक ट्रैक को मीटर से ब्रॉड गेज करने का काम भी इस साल पूरा हो जाएगा।




वडनगर पीएम मोदी का जन्मस्थल है और 2014 के लोकसभा चुनावों से पहले मोदी अकसर कहा करते थे की बचपन के दिनों में वो अपने पिता के साथ वडनगर रेलवे स्टेशन पर चाय बेचते थे।

अहमदाबाद। गुजरात के जिस वडनगर रेलवे स्टेशन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कभी चाय बेचा करते थे उसके विकास के लिए आठ करोड़ रुपये दिये गए हैं। इस बात की जानकारी शुक्रवार को केन्द्रीय मंत्री मनोज सिन्हा ने दी। अहमदाबाद के डिविजिनल रेलवे मैनेजर दिनेश कुमार ने बताया, पर्यटन मंत्रालय ने वडनगर रेलवे स्टेशन के विकास के लिए 8 करोड़ रुपए आवंटित किए हैं। यह काम राज्य पर्यटन विभाग की तरफ से वडनगर मोढेरा पाटन टूरिस्ट सर्किट के तहत 100 करोड़…