1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सुहेलदेव स्मारक का PM मोदी ने किया शिलान्यास, असली नायकों को लेकर कही ये बात

सुहेलदेव स्मारक का PM मोदी ने किया शिलान्यास, असली नायकों को लेकर कही ये बात

By Manali Rastogi 
Updated Date

Pm Modi Lays Foundation Stone Of Suheldev Memorial Said This About Real Heroes

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बहराइच में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को महाराजा सुहेलदेव के स्मारक का शिलान्यास किया। उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शिलान्यास किया। वहीं, इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बहराइच में ही मौजूद रहे। बता दें, शिलान्यास के बाद पीएम मोदी ने कहा कि इतिहास में हेरफेर करके असली नायकों को भूला दिया गया है।

पढ़ें :- ब्रह्ममुहूर्त में खोले गए बदरीनाथ धाम के कपाट, सीएम ने की कोरोना महामारी से मुक्ती की प्रार्थना

पीएम मोदी ने उत्तर प्रदेश को पंचायत चुनाव और अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से बहराइच को पहले बड़ी सौगात दी। वहीं, पीएम मोदी के बाद सीएम योगी ने कहा कि महाराजा सुहेलदेव के लिए पहली बार किसी सरकार द्वारा इतना बड़ा कार्यक्रम किया गया है। इस कार्यक्रम के द्वारा पूरी दुनिया को महाराजा सुहेलदेव की शौर्य गाथा बताई जा रही है।

पढ़ें :- देश में कोरोना संक्रमण की रफ्तार हुई कम, 24 घंटे में मिले 2.6 लाख केस, 3719 लोगों की गई जान

मालूम हो, इस कार्यक्रम के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोपहर करीब 12।30 बजे NASSCOM Technology and Leadership Forum (NTLF) को संबोधित करने वाले हैं। लगभग 30 देशों के 1600 से अधिक प्रतिभागी इस कार्यक्रम में हिस्सा ले रहे हैं। इसके अलावा पीएम मोदी का संबोधन आज हार्टफुलनेस इंस्टीट्यूट के प्लेटिनम जुबली कार्यक्रम में होना है। इस कार्यक्रम को करीब पांच बजे पीएम मोदी संबोधित करेंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X