चीनी सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म WEIBO को पीएम मोदी ने छोड़ा, पोस्ट किए डिलीट

1797PM_Modi_convenes_all-party_meeting,_will_talk_to_teach_China_a_lesson
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने युवाओं को दिया ऐप बनाने का चैलेंज, चीन को लगेगा बड़ा झटका

नई दिल्ली। भारत और चीन के बीच तनाव जारी है। चीन अपनी नापाक हरकत से बाज नहीं आ रहा है। इस बीच भारत सरकार चीन को हर मोर्चो पर करारा जवाब दे रही है। वहीं, इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म बीबो (WEIBO) छोड़ दिया है।

Pm Modi Left Chinese Social Media Platform Weibo Posted Delete :

सूत्रों के हवाले से इस तरह की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि अकाउंट के सभी पोस्ट डिलिट कर दिए गए हैं। भारत और चीन के बीच लद्दाख में चल रहे गतिरोध के बीच भारतीय प्रधानमंत्री के द्वारा उठाया गया ये बड़ा कदम है। बता दें कि, पीएम मोदी ने कुछ साल पहले ही वीबो पर अकाउंट बनाया था।

अब पीएम मोदी का वीबो अकाउंट खाली नजर आ रहा है। अब उसमें न ही पीएम मोदी की कोई फोटो है और न ही कोई पोस्‍ट। बताया जा रहा है कि अकाउंट की सारी पोस्‍ट डिलीट कर दी गई हैं। इससे पहले मोदी सरकार ने मंगलवार को ही टिकटॉक समेट 59 चाइनीज ऐप पर सुरक्षा की दृष्टि के मद्देनजर प्रतिबंध लगा दिया।

नई दिल्ली। भारत और चीन के बीच तनाव जारी है। चीन अपनी नापाक हरकत से बाज नहीं आ रहा है। इस बीच भारत सरकार चीन को हर मोर्चो पर करारा जवाब दे रही है। वहीं, इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म बीबो (WEIBO) छोड़ दिया है। सूत्रों के हवाले से इस तरह की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि अकाउंट के सभी पोस्ट डिलिट कर दिए गए हैं। भारत और चीन के बीच लद्दाख में चल रहे गतिरोध के बीच भारतीय प्रधानमंत्री के द्वारा उठाया गया ये बड़ा कदम है। बता दें कि, पीएम मोदी ने कुछ साल पहले ही वीबो पर अकाउंट बनाया था। अब पीएम मोदी का वीबो अकाउंट खाली नजर आ रहा है। अब उसमें न ही पीएम मोदी की कोई फोटो है और न ही कोई पोस्‍ट। बताया जा रहा है कि अकाउंट की सारी पोस्‍ट डिलीट कर दी गई हैं। इससे पहले मोदी सरकार ने मंगलवार को ही टिकटॉक समेट 59 चाइनीज ऐप पर सुरक्षा की दृष्टि के मद्देनजर प्रतिबंध लगा दिया।