1. हिन्दी समाचार
  2. जन्मदिन पर अपनी मां से मिले पीएम मोदी

जन्मदिन पर अपनी मां से मिले पीएम मोदी

Pm Modi Met His Mother On Her Birthday

By बलराम सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को अपने 69वें जन्मदिन पर गांधीनगर में अपनी मां मां हीराबेन से उनके आवास पर मुलाकात की। मां हीराबेन ने पीएम मोदी को आशीर्वाद दिया। इसके बाद दोनों ने साथ बैठकर खाना भी खाया।

पढ़ें :- नेपाल के पीएम केपी शर्मा ओली को कम्युनिस्ट पार्टी से किया गया बाहर

आपको बता दें केि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने हर जन्मदिन पर अपनी मां से मिलने गांधीनगर पहुंचते हैं। प्रधानंमत्री बनने के बाद 2014, 2015, 2016, 2017, 2018 और अब 2019 में नरेंद्र मोदी ने अपने जन्मदिन पर मां हीराबेन से मुलाकात की। नरेंद्र मोदी का अपनी मां से मुलाकात का कार्यक्रम बेहद निजी होता है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और गृह मंत्री अमित शाह समेत कई नेताओं ने उन्हें शुभकामनाएं दीं। नायडू ने अपने संदेश में कहा कि मोदी के सक्षम नेतृत्व में देश लगातार प्रगति कर रहा है।

अमित शाह ने मोदी को बधाई देते हुए ट्वीट किया, ‘आपके नेतृत्व में उभरते नये भारत ने विश्व में एक मजबूत, सुरक्षित और विश्वसनीय राष्ट्र के रूप में अपनी पहचान बनाई है।’ उन्होंने कहा कि हर भारतीय के जीवन को सुगम बनाने के लिए आपका परिश्रम एवं संकल्प भाव हमारे लिए एक प्रेरणास्त्रोत है। एक जनप्रतिनिधि, एक कार्यकर्ता और एक देशवासी के रूप में आपके साथ राष्ट्रीय पुनर्निर्माण में भागीदार बनना सौभाग्य की बात है।

पढ़ें :- उत्तर प्रदेश स्थापना दिवसः पीएम मोदी, रक्षामंत्री राजनाथ से लेकर कई नेताओं ने दी बधाई

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...