1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. पीएम ने सनी देओल से मुलाक़ात के बाद किया ट्वीट, लिखा- ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद था, है और रहेगा’

पीएम ने सनी देओल से मुलाक़ात के बाद किया ट्वीट, लिखा- ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद था, है और रहेगा’

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सनी देओल रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाक़ात की। पीएम मोदी ने सनी के साथ इस मुलाकात के पलों को ट्विटर पर साझा किया। पीएम ने ट्वीट किया, “सनी देओल के बारे में जिस बात ने मुझे प्रभावित किया वो है उनकी विनम्रता और एक बेहतर भारत को लेकर उनका पैशन, उनसे मिलकर बेहद खुशी हुई। हम सब गुरदासपुर से उनकी जीत की उम्मीद कर रहे हैं।”

वही पीएम मोदी ने सनी की फिल्म गदर के मशहूर डायलॉग को लेकर लिखा, “हम दोनों ही मानते हैं कि हिंदुस्तान जिंदाबाद था, है और रहेगा।” बता दें कि शनिवार को सनी देओल ने भाजपा की ओर से पहले चुनावी कार्यक्रम में शामिल होते हुए बाड़मेर में रोड शो किया था। इस दौरान भी सनी देओल की गदर और दामिनी जैसी फिल्मों के डायलॉग बैकग्राउंड में बज रहे थे।


भाजपा ज्वॉयन करने के दौरान सनी ने कहा था, “जिस तरह मेरे पिता अटल जी से जुड़े थे उसी तरीके से मैं मोदीजी का साथ देने आया हूं। मैं भाजपा परिवार के लिए जो भी हो सकेगा वो करने की कोशिश करूंगा। मैं बातें नहीं करूंगा बल्कि अपने काम से अपनी क्षमताओं को साबित करूंगा।” बताते चलें कि गुरदासपुर हाईप्रोफाइल सीट से 2014 में दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना ने जीत हासिल की थी, लेकिन उनके निधन के बाद हुए उपचुनाव में यह सीट कांग्रेस के खाते में चली गई थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...