पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर बोले मोदी के मंत्री- ‘मुझे कोई परेशानी नहीं हैं, क्योंकि मैं मंत्री हूं’

ramdas-athawale
पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर बोले मोदी के मंत्री- 'मुझे कोई परेशानी नहीं हैं, क्योंकि मैं मंत्री हूं'

Pm Modi Minister Ramdas Athawale Says I Am Not Suffering From Rising Fuel Prices

नई दिल्ली। पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों ने आम जनता की जेबों पर तगड़ी चोट पहुंचाई है। इसी के चलते केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री रामदास अठावले ने पेट्रोल एवं डीजल की बढ़ती कीमतों पर बयान देते हुए कहा, उन्हें कोई परेशानी नहीं हैं, क्योंकि वह एक मंत्री हैं।

एक समीक्षा बैठक के दौरान अठावले से जब संवादाताओं ने पेट्रोल एवं डीजल की बढ़ती कीमतों पर सवाल किया तो उन्होने कहा, “मैं पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों से परेशान नहीं हूं। चूंकि मैं मंत्री हूं… मेरा मंत्री पद जाएगा तो मैं परेशान हो जाऊंगा, लेकिन जनता परेशान है। इसे समझ सकते हैं और कीमतें कम करने का दायित्व सरकार का है।”

रामदास अठावले ने साथ ही कहा कि केंद्र सरकार पेट्रोल-डीजल के बढ़ते भावों पर लगाम लगाने का प्रयास कर रही है पर राज्यों को भी इसके लिए कोशिश करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर पेट्रोल डीजल के भाव कम करने हैं तो राज्यों को भी इसके लिए कोशिश करनी चाहिए क्योंकि इसमें राज्य सरकार के भी कर होते हैं, केंद्र के भी कर होते हैं।

इससे पहले अठावले ने सामाजिक न्याय व अधिकारिता विभाग और विशेष योग्यजन निदेशालय के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की।

नई दिल्ली। पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों ने आम जनता की जेबों पर तगड़ी चोट पहुंचाई है। इसी के चलते केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री रामदास अठावले ने पेट्रोल एवं डीजल की बढ़ती कीमतों पर बयान देते हुए कहा, उन्हें कोई परेशानी नहीं हैं, क्योंकि वह एक मंत्री हैं। एक समीक्षा बैठक के दौरान अठावले से जब संवादाताओं ने पेट्रोल एवं डीजल की बढ़ती कीमतों पर सवाल किया तो उन्होने कहा, "मैं पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों से परेशान…