1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. PM Modi Mother : पीएम मोदी की मां हीराबेन के निधन पर शोक की लहर, सीएम योगी समेत तमाम नेताओं ने जताया दुख

PM Modi Mother : पीएम मोदी की मां हीराबेन के निधन पर शोक की लहर, सीएम योगी समेत तमाम नेताओं ने जताया दुख

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi)  की माताजी हीराबेन (Mother Heeraben)  के निधन पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) , उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य और ब्रजेश पाठक, सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav), बसपा प्रमुख मायावती ने भी ट्वीट कर दुख जताया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi)  की माताजी हीराबेन (Mother Heeraben)  के निधन पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) , उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य और ब्रजेश पाठक, सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav), बसपा प्रमुख मायावती ने भी ट्वीट कर दुख जताया है।

पढ़ें :- बेसिक शिक्षा विभाग ने निपुण भारत मिशन प्रचार-प्रसार के लिये जारी किये  आवश्यक निर्देश 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की मां हीराबेन (Mother Heeraben) के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए उन्होंने इसे एक बेटे के लिए असहनीय और अपूरणीय क्षति बताया है। सीएम योगी (CM Yogi) ने अपने ट्विटर हैंडल पर हीराबा के निधन पर अपनी शोक संतप्त भावनाएं प्रकट करते हुए कहा कि ‘एक पुत्र के लिए मां पूरी दुनिया होती है। मां का निधन पुत्र के लिए असहनीय और अपूरणीय क्षति होती है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi)  की पूज्य माता जी का निधन अत्यंत दुःखद है। प्रभु श्री राम दिवंगत पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें। ॐ शांति!’ बता दें कि पीएम मोदी (PM Modi) की मां हीरा बेन का निधन शुक्रवार को अहमदाबाद के एक अस्पताल में हो गया। वे 100 वर्ष की थीं।

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की पूज्य माता श्रीमती हीराबेन जी का निधन अत्यंत दुःखद है। प्रभु श्रीराम जी से प्रार्थना करता हूं कि पुण्यात्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें, शोक की इस घड़ी में प्रधानमंत्री जी, परिजनों, शुभचिंतकों व समर्थकों को संबल प्रदान करें।

उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने ट्वीट कर कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पूज्य माता जी के अत्यंत दुःखद निधन से स्तब्ध व दुखी हूं। प्रभु श्री राम जी से प्रार्थना है कि गोलोकवासी पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें।

वहीं सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की माताजी आदरणीय श्रीमती हीराबेन मोदी जी का निधन, अत्यंत दुःखद। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें। शोक संतप्त परिजनों के प्रति गहरी संवेदनाएं। भावभीनी श्रद्धांजलि।

बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की माता श्रीमती हीराबेन के निधन हो जाने की खबर अति-दुःखद। उनके पूरे परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना। कुदरत उन्हें एवं उनके सभी चाहने वालों को इस दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...