1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. भारतीय क्रिकेट टीम की पीएम मोदी ने की तारिफ, कहा-घायल होने के बाद भी लड़े और जीते

भारतीय क्रिकेट टीम की पीएम मोदी ने की तारिफ, कहा-घायल होने के बाद भी लड़े और जीते

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम की ऐतिहासिक जीत की चर्चाएं हर तरफ हो रहीं हैं। इस जीत पर सभी बधाईंयां दे रहे हें। वहीं, पीएम मोदी भी भारतीय टीम की इस जीत पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने भारतीय टीम को बधाई देते हुए कहा कि, टीम के ज्यादातर प्लेयर चोटिल हो गए थे, जिसके बाद भी उन्होंने लड़ा और सीरीज को जीता।

पढ़ें :- केन्द्र में भाजपा सरकार बनने के बाद अनेकों कल्याणकारी कार्यक्रम शुरू किये गये : सीएम योगी

शुक्रवार को असम के तेजपुर यूनिवर्सिटी के 18वें दीक्षांत समारोह में मौजूद 1200 छात्रों को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संबोधित करते हुए पीएम ने भारतीय टीम का जिक्र करते हुए उनकी सराहना की। उन्होंने कहा कि मैच में खिलाड़ियों ने चोटिल होने के बावजूद भी अपनी लड़ाई जारी रखी और एक नया इतिहास रचा।

पीएम मोदी ने कहा कि भारतीय टीम का ऑस्ट्रेलिया में जीतना दृष्टिकोण में बड़ा बदलाव का उदाहरण है। पहला टेस्ट हारने के बाद भी उन्होंने लड़ना जारी रखा। पीएम मोदी ने कहा, घायल होने के बाद भी वे जीत के लिए संघर्ष करते रहे और नए समाधान खोजते रहे। कुछ खिलाड़ी कम अनुभवी हो सकते हैं, लेकिन उनकी बहादुरी कम नहीं थी। उन्होंने सही प्रतिभा और स्वभाव के साथ इतिहास रचा।

 

पढ़ें :- Tokyo Olympics 2020 : खट्टर सरकार रवि दाहिया को चार करोड़, कांस्य पदक विजेताओं को ढाई-ढाई करोड़ रुपये देगी पुरस्कार
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...