पुलवामा आतंकी हमले की बरसी पर पीएम मोदी- शहीदों की शहादत कभी नहीं भूलेगा देश

पुलवामा आतंकी हमले की बरसी पर पीएम मोदी- शहीदों की शहादत कभी नहीं भूलेगा देश
पुलवामा आतंकी हमले की बरसी पर पीएम मोदी- शहीदों की शहादत कभी नहीं भूलेगा देश

नई दिल्ली। पिछले साल जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षा बलों पर हुए जघन्य आतंकी हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने शुक्रवार को कहा कि देश इन शहीदों की शहादत को कभी नहीं भूलेगा।

Pm Modi Paid Tribute To The Martyrs Said The Country Will Never Forget Their Martyrdom :

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘पिछले साल पुलवामा में सुरक्षा बलों पर हुए जघन्य आतंकी हमले में जान गंवाने वाले वीर शहीदों को श्रद्धांजलि। वे असाधारण लोग थे जिन्होंने हमारे देश की सुरक्षा और सेवा करने में अपना जीवन समर्पित कर दिया। भारत उनकी शहादत को कभी नहीं भूलेगा।’

गौरतलब है कि 14 फरवरी 2019 को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में बड़ा आतंकी हमला हुआ था जिसमें 40 जवान शहीद हो गए थे। यह हमला जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर सीआरपीएफ के काफिले को निशाना बनाकर किया गया था। 40 जवानों के शहीद होने पर पूरा देश में गम का माहौल फैल गया था। इस अटैक से सीआरपीएफ को बड़ा झटका लगा था और उसने उसी समय आतंकियों से बदला लेने की ठान ली थी। पुलवामा का हमला करने वाले आतंकियों को सेना ने तुरंत मारना शुरू कर दिया था।

हालांकि, 100 घंटे के अंदर पुलवामा हमले के मास्टरमाइंड और जैश के स्थानीय आतंकी कामरान को मौत के घाट उतार दिया गया था। इसी के कुछ ही दिन बाद 27 फरवरी को भारतीय सेना ने पाकिस्तान के बालाकोट में एयरस्ट्राइक की थी, जिसमें सैकड़ों आतंकियों के मारे जाने का दावा किया था।

नई दिल्ली। पिछले साल जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षा बलों पर हुए जघन्य आतंकी हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने शुक्रवार को कहा कि देश इन शहीदों की शहादत को कभी नहीं भूलेगा। प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा, 'पिछले साल पुलवामा में सुरक्षा बलों पर हुए जघन्य आतंकी हमले में जान गंवाने वाले वीर शहीदों को श्रद्धांजलि। वे असाधारण लोग थे जिन्होंने हमारे देश की सुरक्षा और सेवा करने में अपना जीवन समर्पित कर दिया। भारत उनकी शहादत को कभी नहीं भूलेगा।' गौरतलब है कि 14 फरवरी 2019 को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में बड़ा आतंकी हमला हुआ था जिसमें 40 जवान शहीद हो गए थे। यह हमला जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर सीआरपीएफ के काफिले को निशाना बनाकर किया गया था। 40 जवानों के शहीद होने पर पूरा देश में गम का माहौल फैल गया था। इस अटैक से सीआरपीएफ को बड़ा झटका लगा था और उसने उसी समय आतंकियों से बदला लेने की ठान ली थी। पुलवामा का हमला करने वाले आतंकियों को सेना ने तुरंत मारना शुरू कर दिया था। हालांकि, 100 घंटे के अंदर पुलवामा हमले के मास्टरमाइंड और जैश के स्थानीय आतंकी कामरान को मौत के घाट उतार दिया गया था। इसी के कुछ ही दिन बाद 27 फरवरी को भारतीय सेना ने पाकिस्तान के बालाकोट में एयरस्ट्राइक की थी, जिसमें सैकड़ों आतंकियों के मारे जाने का दावा किया था।