पीएम मोदी ने केजरीवाल को दी लम्बी उम्र की दुआ, दिल्ली सीएम ने दिया ये जवाब

arvind kejriwal
पीएम मोदी ने केजरीवाल को दी लम्बी उम्र की दुआ, दिल्ली सीएम ने दिया ये जवाब

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल आज अपना 51वां जन्मदिन मना रहे है। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उन्हे बधाई दी। उन्होने ट्वीट कर कहा, ”दिल्ली के मुख्यमंत्री सीएम अरविंद केजरीवाल को जन्मदिन की बधाई। मैं उनके अच्छे स्वास्थ्य और लंबे जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं।”

Pm Modi Praised Kejriwal For His Long Life Delhi Cm Gave This Answer :

बता दें कि पीएम के साथ ही केजरीवाल को बधाई देने वालों में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, दिल्ली भाजपा नेता विजेंद्र गुप्ता भी शामिल हैं। पीएम मोदी की ओर से दी गई बधाई और शुभकामनाओं के जवाब में अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट कर उनका आभार जताया है। उन्होने कहा कि आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।

बता दें कि 16 अगस्त 1968 को जन्मे अरविंद केजरीवाल आज अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं। उन्होने भ्रष्टाचार के खिलाफ लडा़ई लड़कर अपनी पहचान एक अलग पहचान बनाई है। उन्होने करीब 7 साल पहले 2 अक्टूबर, 2012 को राजनीति में कदम रखा था। उन्होने अन्ना आंदोलन के बाद अपने राजनीतिक सफर की औपचारिक शुरुआत करने के साथ ही आम आदमी पार्टी का गठन किया।

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल आज अपना 51वां जन्मदिन मना रहे है। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उन्हे बधाई दी। उन्होने ट्वीट कर कहा, ''दिल्ली के मुख्यमंत्री सीएम अरविंद केजरीवाल को जन्मदिन की बधाई। मैं उनके अच्छे स्वास्थ्य और लंबे जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं।'' बता दें कि पीएम के साथ ही केजरीवाल को बधाई देने वालों में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, दिल्ली भाजपा नेता विजेंद्र गुप्ता भी शामिल हैं। पीएम मोदी की ओर से दी गई बधाई और शुभकामनाओं के जवाब में अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट कर उनका आभार जताया है। उन्होने कहा कि आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। बता दें कि 16 अगस्त 1968 को जन्मे अरविंद केजरीवाल आज अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं। उन्होने भ्रष्टाचार के खिलाफ लडा़ई लड़कर अपनी पहचान एक अलग पहचान बनाई है। उन्होने करीब 7 साल पहले 2 अक्टूबर, 2012 को राजनीति में कदम रखा था। उन्होने अन्ना आंदोलन के बाद अपने राजनीतिक सफर की औपचारिक शुरुआत करने के साथ ही आम आदमी पार्टी का गठन किया।