1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. कोरोना वायरस से निपट रहे डॉक्टरों और नर्सो की PM मोदी ने की तारीफ, बोले-पूरा चलेगा बजट सत्र

कोरोना वायरस से निपट रहे डॉक्टरों और नर्सो की PM मोदी ने की तारीफ, बोले-पूरा चलेगा बजट सत्र

नई दिल्ली। मंगलवार को बीजेपी संसदीय दल की बैठक थी, इस दौरान कोरोना वायरस का मुद्दा छाया रहा। सूत्रों के मुताबिक इस दौरान पीएम मोदी ने कोरोना वायरस से निपट रहे देश के डॉक्टरों व नर्सो की तारीफ की साथ ही सांसदो से कहा कि बजट सत्र पूरा चलेगा, इसे नही रोका जायेगा।

बताया जा रहा है इस दौरान पीएम मोदी ने कोरोना वायरस को लेकर खबरों पर मीडिया की भी तारीफ की है। पीएम ने कहा कि मीडिया ने पॉजिटिव खबरें दिखाई हैं। बैठक में स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने सांसदों को कोरोना से लड़ने के लिए उठाए गए क़दमों की प्रजेटेंशन के ज़रिए जानकारी दी। वहीं वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने यस बैंक के बारे में उठाए गए क़दमों के बारे में सांसदों को बताया।

पीएम ने कहा कि 15 अप्रैल तक कोई आंदोलन बीजेपी न करे। उन्होंने कहा कि अगर कोई मुद्दा है तो उस पर ज्ञापन दिया जा सकता है लेकिन सड़कों पर आंदोलन न हो। प्रधानमंत्री मोदी ने इसके साथ ही बीजेपी सांसदों से कोरोना वायरस के बारे में जागरूकता फैलाने का आह्वान किया। उन्होंने साफ किया कि संसद के बजट सत्र में कोई कटौती नहीं की जाये। पीएम ने कहा कि ऐसे समय में जब स्वास्थ्य संबंधी बड़ी चुनौती सामने है, तब सांसदों को अपना काम करते दिखना चाहिए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...