हिमाचल पहुंचे पीएम मोदी, वीरभद्र सरकार को बताया लुटेरा

PM Modi
कांग्रेस केवल मेरा पुतला फूंक सकती है, मुझे रोक नहीं सकती: नरेन्द्र मोदी

Pm Modi Reached Election Bound Himacal Pradesh Addressed Public Meeting In Rehan Himachal Pradesh Election 2017

रेहान। हिमाचल प्रदेश में 9 नवंबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है। जैसे जैसे मतदान की तारीख निकट आ रही है, हिमाचल प्रदेश का सियासी पारा ऊपर चढ़ता जा रहा है। गुरुवार को कांगड़ा जिले की फतेहपुर सीट के रेहान में जनसभा करने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हिमाचल की चुनावी राजनीति में नई गरमी पैदा कर दी है। पीएम मोदी ने कहा कि जिन लोगों ने हिमाचल को लूटा है उनकी विदाई का समय आ गया है। लोग नौ तारीख को मतदान कर उन्हें विदाई दें।

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस की हिम्मत की दाग देनी चाहिए, उनके पास कुछ नहीं बचा है। जनता कांग्रेस की स्वच्छता का मिशन चला रही है। कांग्रेस एक लॉफिंग क्लब बन कर रह गई है।

उन्होंने कहा​ कि कांग्रेस अपने घोषणा पत्र में भ्रष्टाचार पर जीरो टालरेंस की बात करती है। यह मजाक है क्योंकि कांग्रेस ने भ्रष्टाचार के आरोपों में जमानत पर रिहा वीरभद्र सिंह को अपना उममीदवार चुना है। उनके शासन में देवभूमि कहलाने वाले हिमाचल में पांच राक्षसों का जन्म हुआ है जिनसे प्रदेश की जनता परेशान है। इन राक्षसों का अंत चाहिए जो वन, ड्रग्स, टेंडर, ट्रांसफर और खनन माफिया के रूप में यहां स​क्रीय हैं। देव भूमि को इन पांचों राक्षसों से मुक्त करने का संकल्प लेना होगा।

उन्होंने कहा कि आज के दौर में हम ईमानदारी से काम करें और गलती हो जाए तो देश माफ कर देता है। लेकिन जब काम करने का इरादा ही गलत हो और जनता की आंखों में धूल झौंकी जा रही हो तो देश माफ नहीं करता।

आपको बता दें कि आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हिमाचल में दो जनसभा कर रहे हैं। पहली जनसभा रेहान में हुई तो दूसरी जनसभा दोपहर में पोंटा साहब के धौलाकुंआ में वह जनसभा को संबोधित करेंगे।

रेहान। हिमाचल प्रदेश में 9 नवंबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है। जैसे जैसे मतदान की तारीख निकट आ रही है, हिमाचल प्रदेश का सियासी पारा ऊपर चढ़ता जा रहा है। गुरुवार को कांगड़ा जिले की फतेहपुर सीट के रेहान में जनसभा करने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हिमाचल की चुनावी राजनीति में नई गरमी पैदा कर दी है। पीएम मोदी ने कहा कि जिन लोगों ने हिमाचल को लूटा है उनकी विदाई का समय आ गया है।…