सैनिकों का हौसला बढ़ाने पीएम मोदी पहुंचे लद्दाख, दिया बड़ा सरप्राइज़

modi

इस बात मे कोई शक नहीं की पीएम मोदी कभी कुछ छोटा नहीं सोचते उनकी कोई भी प्लानिंग कभी जाया नहीं जाती। दरअसल भारत और चीन बार्डर पर पहुँच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सैनिकों को आज बड़ा सरप्राइज दिया है।

Pm Modi Reached Ladakh To Encourage Soldiers Gave Big Message :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह-सुबह अचानक लद्दाख दौरे पर पहुंचे। पीएम मोदी के इस दौरे की तस्वीरें अब सामने आने लगी हैं। मोदी का यह दौरा चीन को संदेश भी है कि देश फौज के साथ खड़ा है।

पीएम मोदी के साथ इस दौरे पर चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत और आर्मी चीफ एम एम नरवणे भी मौजूद रहे। इतना ही नहीं मोदी का बड़ा सरप्राइज, सैनिकों का हौसला बढ़ाने लद्दाख पहुंचे

ऐसा बताया जा रहा है, कि पीएम मोदी लेह हॉस्पिटल भी जाएंगे। वहां वे जवान भर्ती हैं जो 15 जून को गलवान घाटी झड़प में घायल हुए थे।

ताज़ा तस्वीरें हो रही वायरल

खबरों की माने तो पीएम मोदी ने निमू में सेना और ITBP के जवानों से बात की। और अधिकारी हरिंदर सिंह से बॉर्डर का ताजा अपडेट भी लिया। सिंधु नदी के तट पर 11,000 फीट की ऊंचाई पर स्थित निमू सबसे दुर्गम स्थानों में से एक है। यह जंस्कार पर्वत श्रृंखला से घिरा हुआ है।

पीएम मोदी के लद्दाख दौरे की एक और तस्वीर आई है। इसमें मोदी चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत और आर्मी चीफ एमएम नरवणे के साथ दिखे।

जिस वक्त पीएम मोदी को सेना के अधिकारी ब्रीफ कर रहे थे उस वक्त बड़ी संख्या में जवान वहां मौजूद थे।

इस बात मे कोई शक नहीं की पीएम मोदी कभी कुछ छोटा नहीं सोचते उनकी कोई भी प्लानिंग कभी जाया नहीं जाती। दरअसल भारत और चीन बार्डर पर पहुँच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सैनिकों को आज बड़ा सरप्राइज दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह-सुबह अचानक लद्दाख दौरे पर पहुंचे। पीएम मोदी के इस दौरे की तस्वीरें अब सामने आने लगी हैं। मोदी का यह दौरा चीन को संदेश भी है कि देश फौज के साथ खड़ा है। पीएम मोदी के साथ इस दौरे पर चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत और आर्मी चीफ एम एम नरवणे भी मौजूद रहे। इतना ही नहीं मोदी का बड़ा सरप्राइज, सैनिकों का हौसला बढ़ाने लद्दाख पहुंचे
ऐसा बताया जा रहा है, कि पीएम मोदी लेह हॉस्पिटल भी जाएंगे। वहां वे जवान भर्ती हैं जो 15 जून को गलवान घाटी झड़प में घायल हुए थे।

ताज़ा तस्वीरें हो रही वायरल

खबरों की माने तो पीएम मोदी ने निमू में सेना और ITBP के जवानों से बात की। और अधिकारी हरिंदर सिंह से बॉर्डर का ताजा अपडेट भी लिया। सिंधु नदी के तट पर 11,000 फीट की ऊंचाई पर स्थित निमू सबसे दुर्गम स्थानों में से एक है। यह जंस्कार पर्वत श्रृंखला से घिरा हुआ है। पीएम मोदी के लद्दाख दौरे की एक और तस्वीर आई है। इसमें मोदी चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत और आर्मी चीफ एमएम नरवणे के साथ दिखे। जिस वक्त पीएम मोदी को सेना के अधिकारी ब्रीफ कर रहे थे उस वक्त बड़ी संख्या में जवान वहां मौजूद थे।