1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पीएम मोदी पहुंचे मोरबी: घटनास्थल का लिया जायजा, अस्पताल पहुंचकर घायलों का जाना हाल

पीएम मोदी पहुंचे मोरबी: घटनास्थल का लिया जायजा, अस्पताल पहुंचकर घायलों का जाना हाल

गुजरात के मोरबी में हुए हादसे में पीड़ितों का दर्द बांटने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वहां पहुंचे हैं। पीएम मोदी घटनास्थल पर गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल के साथ जायजा लिया। इसके बाद प्रधानमंत्री मोरबी सिविल अस्पताल पहुंचे, जहां उन्होंने हादसे में घायल लोगों से मुलाकात की। इस दौरान प्रधानमंत्री ने कई निर्देश दिए।

By शिव मौर्या 
Updated Date

मोरबी। गुजरात के मोरबी में हुए हादसे में पीड़ितों का दर्द बांटने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वहां पहुंचे हैं। पीएम मोदी घटनास्थल पर गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल के साथ जायजा लिया। इसके बाद प्रधानमंत्री मोरबी सिविल अस्पताल पहुंचे, जहां उन्होंने हादसे में घायल लोगों से मुलाकात की। इस दौरान प्रधानमंत्री ने कई निर्देश दिए।

पढ़ें :- Turkey-Syria Earthquake : मलबे में दबी मां ने मरने से पहले बच्चे को दिया जन्म, देखें Emotional VIDEO

बता दें कि, प्रधानमंत्री मोरबी आने के बाद सबसे पहले झूलते पुल के पास पहुंचे और वहां पर मुआयना किया और राहत और बचाव कार्य में जुटे लोगों से मुलाकात की। पीएम मोदी ने सभी रेस्क्यू टीम के सदस्यों से पूछताछ की है। पीएम मोदी ने इस हादसे में मारे गये लोगों के प्रति संवेदना प्रकट की है।

130 ज्यादा लोगों की गई जान
बता दें कि, इस हादसे में 130 से ज्यादा लोगों की जान चली गई है। इसके साथ ही अभी भी सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है। 36 घंटे से ज्यादा का वक्त बीत चुका है। लेकिन सर्च ऑपरेशन यहां पर अभी भी जारी है। यह कोशिश की जा रही है कि सर्च ऑपरेशन के जरिए लापता लोगों को तलाशा जा सके।

पढ़ें :- अखिलेश ने वीडियो ट्वीट कर बीजेपी सरकार पर कसा तंज, लिखा-'भईया काशी नहीं बन पाया अभी तक क्योटो'

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...